मुंबई। पिछले दिनों अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपना कैंसर का इलाज कराकर इंडिया लौटी हैं। गुरुवार शाम को सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ मुंबई के एक मार्केट में स्पॉट की गयीं। इस दौरान सोनाली बेंद्रे की जो तस्वीरें आई हैं वो आपका दिल जीत लेंगी! 

कैंसर जैसी भयंकर बीमारी और इसके दर्दभरे इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे अब एक फाइटर की तरह सामान्य होने की कोशिश कर रही हैं। कैंसर के उपचार के दौरान कीमोथेरेपी के बाद मरीज के बाल झड़ जाते हैं और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनाली के बाल फिर से आने शुरू हो गए हैं। जिस तरह से प्यार से उनके पति गोल्डी ने उनका हाथ थामा है इससे भी दोनों की बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही है!

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी से मिल कर मुंबई लौटे रणवीर सिंह समेत तमाम स्टार्स, सीने पर दिखा ‘तिरंगा’, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि आमिर खान के साथ सरफ़रोश और सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं की हीरोइन सोनाली बेंद्रे ने कैंसर से ग्रसित होने का ख़ुलासा पिछले साल पहले किया था। उन्होंने यह भी बताया था कि वे अमेरिका में इलाज करवा रही हैं। सोनाली ने अपने ट्विटर और प्रवक्ता के जरिये एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी को यह बताया था कि वो हाईग्रैंड कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हैं। बहरहाल, इलाज के बाद और देश लौटने के बाद इन तस्वीरों में सोनाली काफी रिलैक्स नज़र आ रही हैं! 

आपको बता दें कि सोनाली के बारे में पता चलने पर बॉलीवुड स्तब्ध था और सभी ने सोनाली को हौसला बढ़ाते हुए उनके जल्दी अच्छे होने की कामना की। सोनाली की बीमारी के बारे में पता चलते ही अभिनेता अक्षय कुमार उनसे मिलने के लिए न्यू यॉर्क चले गए थे। उसके बाद तमाम स्टार्स अपनी-अपनी तरह से सोनाली का हौसला बढ़ा रहे थे! सोनाली की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उनके फैंस को थोड़ी राहत मिल सकती है!    

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी, रेखा से लेकर सचिन और शाह रुख़ ख़ान तक के साथ देखें बर्थडे बॉय रितिक रोशन की 10 दुर्लभ तस्वीरें

हाल के दिनों में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जिनके बारे में कैंसर जैसी चौंकाने वाली बीमारी को लेकर ख़बरें आई हैं। इरफ़ान ख़ान भी लंबे समय से इस वजह से चर्चा में हैं। रितिक रोशन ने भी राकेश रोशन के गले की कैंसर के बारे में इसी सप्ताह बताया। अच्छी बात यह भी है कि लीज़ा रे से लेकर मनीषा कोइराला तक कई अभिनेत्रियां इस भयंकर बीमारी से एक फाइटर की तरह लड़ कर जीत चुकी हैं! 

Posted By: Hirendra J