मुंबई। 10 जनवरी को बॉलीवुड के काबिल अभिनेता रितिक रोशन ने अपना बर्थडे मनाया। इस मौके पर आइये देखते हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें जिसमें उनके साथ श्रीदेवी से लेकर रेखा और सचिन तेंदुलकर से लेकर शाह रुख़ और सलमान ख़ान उनके सभी फेवरेट नज़र आ रहे हैं।

रितिक रोशन इन दिनों अपनी फ़िल्म सुपर 30 के लिए भी चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा मंगलवार को उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन के कैंसर होने की बात बता कर सभी को चौंका दिया था। अच्छी बात यह है कि राकेश रोशन का अच्छे से इलाज हो रहा है और सर्जरी के बाद अब वो थोड़े ठीक हैं और जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होंगे। बहरहाल, बात तस्वीरों की हो रही थी तो सबसे ऊपर आपने श्रीदेवी के साथ रितिक के बचपन की एक तस्वीर देखी। बता दें कि रितिक ने किसी फ़िल्म के लिए कैमरे पर पहला शॉट श्रीदेवी के साथ ही दिया था। रेखा रितिक के पिता राकेश रोशन की फेवरेट अभिनेत्री रही हैं और दोनों ने एक साथ कई फ़िल्में की हैं। रेखा और रितिक भी कोई मिल गया जैसी फ़िल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं। रेखा रितिक से बेहद स्नेह रखती हैं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस आलिशान से घर में रहते हैं रितिक रोशन, तस्वीरें देखकर आप कहेंगे- Wow

रितिक रोशन शाह रुख़ ख़ान के साथ कभी ख़ुशी कभी गम जैसी फ़िल्म कर चुके हैं। शाह रुख़ ने कोयला, करण अर्जुन जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है जिसके डायरेक्टर राकेश रोशन रहे। इस तस्वीर में शाह रुख़ के साथ रितिक नज़र आ रहे हैं।

सलमान ख़ान के साथ भी रितिक की एक प्यारी सी तस्वीर आप देख सकते हैं।

सचिन भी रितिक के फेवरेट क्रिकेटर्स में से रहे हैं और कई मौके पर दोनों साथ दिखे हैं। देखें सचिन और रितिक की एक दुर्लभ तस्वीर!

नीचे की तस्वीर साल 1982 की है जिसमें 8 साल की उम्र में रितिक अपने पिता और सुजीत कुमार जैसे एक्टर्स के बीच डांस कर रहे हैं। 

नीचे की तस्वीर में रितिक मेहँदी लगवाते हुए नज़र आ रहे हैं! उनके साथ सुजैन भी हैं। सुजैन और रितिक डिवोर्स लेने के बाद अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं। 

नीचे की तस्वीर में रितिक अपने दोनों बच्चों संग सफ़र के दौरान कुछ खाने का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं! 

रितिक की एक और तस्वीर जिसमें उनकी डैशिंग पर्सनालिटी साफ़ देखी जा सकती है! 

यह एक और तस्वीर जिसमें रितिक के बीते दिनों की झलक मिलती है! इसमें उनका लुक काफी अलग लग रहा है।

यह भी पढ़ें: आशिकी सिखाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को आज भूल गए सब, 50 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

बहरहाल, कहो न प्यार है से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले रितिक अब जल्द ही सुपर 30 में नज़र आने वाले हैं। उसके बाद वो अगले साल कृष 4 में भी दिखेंगे। जागरण डॉट कॉम के तमाम पाठकों की तरफ से उन्हें जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं! 

यह भी देखें: 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप