Move to Jagran APP

बेहद अनोखा है Sonakshi Sinha और Zaheer का वेडिंग कार्ड, 7 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। अब गुरुवार को इस कपल का सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है। ये कार्ड बाकी इनविटेशन कार्ड से बेहद अलग है। उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 13 Jun 2024 12:57 PM (IST)
Sonakshi Sinha And Zaheer iqbal Wedding Card (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और  जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबर इस वक्त बॉलीवुड गलियारों  के साथ-साथ मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही।  सोमवार 10 जून खबर सामने आई थी कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हालांकि, इन खबरों पर कई लोगों को यकीन नहीं हुआ। वहीं अब इस कपल का वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है, जिसे देखकर और सुनकर कहा जा सकता है कि दोनों 23 जून को शादी करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  इस आलीशान जगह पर होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी, यहां से दिखता है मुंबई का पूरा नजारा

यहां देखे सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग कार्ड

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और  जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का ये वेडिंग कार्ड 'रेडिट' पर वायरल हो रहा है। इसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड शामिल है, जिसमें सोनाक्षी और जहीर का एक प्यारा मैसेज लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। इसकी शुरुआत सोनाक्षी की आवाज से होती हैं जो कहती है "हमारे सभी हिप, टेक-सेवी और जासूस दोस्तों व परिवार के सदस्यों को नमस्ते।"

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 💍

byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

तो वहीं दूसरी आवाज जहीर की होती है और कहते हैं, "पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई-कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं। वह पल जब हम एक-दूसरे की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के और आधिकारिक पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़कर हमारे साथ पार्टी में आएं। वहां मिलते हैं। हालांकि, जागरण इस कार्ड की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहा है।

रजिस्टर्ड शादी करेगा ये कपल

'जूम' की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि ये कपल रजिस्टर्ड शादी करने जा रहा है। इसके बाद कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी।  बता दें, लीक हुए शादी के कार्ड पर ये मेंशन किया गया है कि मुंबई के रेस्तरां बास्टियन में एक इवेंट होस्ट किया जाएगा।  इस कपल की शादी में हीरामंडी स्टार कास्ट शामिल होने की खबर है। इसके अलावा एक्टर आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी का भी नाम शामिल है। कहा जा रहा है कि इन्हें वेडिंग कार्ड भी पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें- क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल नहीं होंगे Salman Khan? ये है सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट