Move to Jagran APP

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: ओटीटी के बाद थिएटर्स में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की बंदा, डिमांड के आगे मेकर्स मजबूर

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Releases In Theatres मनोज बाजपेयी की हालिया रिलीज फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है दुनियाभर में छाई हुई है। अब लोगों की भारी डिमांड के कारण फिल्म को ओटीटी के बाद थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 02 Jun 2023 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 12:09 PM (IST)
Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: ओटीटी के बाद थिएटर्स में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की बंदा, डिमांड के आगे मेकर्स मजबूर
Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Releases In Theatres, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Releases In Theatres: मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है इतिहास रचने जा रही है। आमतौर पर फिल्में पहले थिएटर्स में रिलीज होती है और फिर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है, लेकिन मनोज वाजपेयी के केस में ये उल्टा होता हुआ दिख रहा है।

loksabha election banner

सिर्फ एक बंदा काफी है हाल ही में जी 5 पर स्ट्रीम हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म अपनी कहानी और मनोज वाजपेयी की मजबूत अदाकारी की वजह से चर्चा बटोर रही है। फिल्म की डिमांड इतनी बढ़ी कि मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए इसे अब थिएटर्स में रिलीज कर दिया है।

भारी मांग के कारण रिलीज हुई फिल्म

मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए सिर्फ एक बंदा काफी है कि थिएट्रिकल रिलीज की जानकारी दी। एक्टर ने ट्वीट किया, "बंदा आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है। भारी मांग के चलते फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।"

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

सिर्फ एक बंदा काफी है की कहानी की बात करें तो फिल्म एक लीगल ड्रामा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है और सफल होता है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by Bandaa (@bajpayee.manoj)

जी 5 पर हो चुकी है रिलीज

सिर्फ एक बंदा काफी है को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म के रिव्यू भी अच्छे है। फिल्म को अपूर्व  सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को जी5 पर रिलीज की गई थी।

एक बार फिर छाए मनोज वाजपेयी

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में गिने जाते हैं, लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनकी शोहरत दोगुनी है। उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन के पहले और दूसरे दोनों सीजन ने खूब चर्चा बटोरी थी। अब फैंस फैंस द फैमिली मैन के तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.