Move to Jagran APP

Sidharth Malhotra कियारा आडवाणी देंगे प्रियंका-निक, दीपिका-रणवीर की तरह भव्य रिसेप्शन, कई लोग होंगे शामिल

Sidharth Malhotra Wedding Updates सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने तय किया है कि मुंबई में वे एक भव्य रिसेप्शन देने वाले है। इसमें उन्होंने कई लोगों को आमंत्रित किया है। दोनों जल्द जैसलमेर में शादी कर रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:02 PM (IST)
Sidharth Malhotra Wedding Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म एक्टर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra Wedding Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी करने के लिए राजस्थान पहुंच गए हैं। दोनों जैसलमेर के सूर्या गढ़ में 6 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच, उन्होंने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने का मन बनाया है। इसमें मीडियाकर्मियों को भी बुलाया जाएगा। इसके पहले जोड़े के साथ बॉलीवुड के कई लोगों को भी जैसलमेर पहुंचते हुए देखा गया। 

loksabha election banner

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को जैसलमेर में देखा गया

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आई। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी जैसलमेर में देखा गया। कहा जा रहा है कि इस शादी में खास लोगों को ही बुलाया गया है। इनमें चुनिंदा मित्रों और परिवार के लोग शामिल है। दोनों के चेहरे पर शादी वाली खुशी साफ देखी जा सकती है। दोनों काफी खुश और रिलैक्स नजर आ रहे थे। कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे है। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। दोनों ने फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: पैपराजी को देखकर भाग खड़ी हुई Sara Ali Khan, लोगों ने कमेंट्स में लिखा- शुबमन गिल...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ-कियारा एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं

अब नए अपडेट के अनुसार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मीडिया के लिए मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इंडिया टुडे में छपी खबर के अनुसार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई में 12 फरवरी को एक भव्य रिसेप्शन देंगे, जहां वे मीडिया को बतौर मेहमान बुलाने वाले हैं। जैसा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया था। वह अपना खास पल सभी के साथ मिलकर मनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Chitrashi Rawat Wedding: 'चक दे गर्ल' चित्राशी रावत और ध्रुव आदित्य की शादी की पहली तस्वीरें जारी, हुईं वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्में 4 फरवरी से शुरू होंगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की रस्में 4 फरवरी से शुरू होंगी। इसमें संगीत मेहंदी और हल्दी का कार्यक्रम भी शामिल है। उन्होंने इस कार्यक्रम में शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन और अश्विनी यार्दी जैसे लोगों को आमंत्रित किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.