मुंबई। कपिल शर्मा ने अपने द कपिल शर्मा शो से एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। वे आने वाले मेहमानों के साथ पहले की तरह मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं और लोगों का खूब मNनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में रविवार को सुपर डांसर चैप्टर 3 के तीनों जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर कपिल के शो में पहुंचे थे। इस शो में शिल्पा ने एक दिलचस्प बताई। 

शिल्पा ने इस मौके पर सुपर डांसर के सेट पर होने वाली मस्ती के बारे में बताया। एक किस्सा बताते हुए शिल्पा ने कहा कि, एक बार वे प्रेंक का शिकार हुई थी। शिल्पा ने कहा कि, अनुराग बसु ने उनके मोबाइल से उनकी बहन शमिता शेट्टी को यह मैसेज कर दिया था कि वे मां बनने वाली हैं। यह मैसेज पढ़कर शमिता एक्साइटेड भी हो गई थी। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि यह प्रेंक था। 

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा के शो में पहले की तरह सेलेब्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आ रहे हैं। पिछली बार जब कपिल शर्मा के शो पर मेहमान झकास कपूर अनिल कपूर, उनकी बेटी सोनम, अभिनेत्री जूही चावला और राजकुमार राव थे तब कपिल ने पीएम मोदी को लेकर भी बात की थी। हंसी मजाक के बीच कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा था और पूरानी बात को याद करते हुए पीएम मोदी से माफी मांगी थी। दरअसल, कपिल के शो में अनिल कपूर और सोनम कपूर के बाद राजकुमार राव की भी एंट्री हुई थी जिनकी उस समय पीएम मोदी से मुलाकात हुई थी। तब कपिल ने राजकुमार राव से उनकी हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा था। कपिल ने पूछा कि क्या मेरे बारे में भी बात हुई। इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा कि था, कपिल जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वो आपके बारे में सुन कर नाराज हो रहे थे। सुना है आपने कोई ट्विट कर दिया था। इस पर कपिल ने कहा कि, वो तो पुरानी बात है। ये ट्विटर परेशानी का नाम है। उसके लिए सॉरी मोदी दी। इस दौरान कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांफी मांगी थी।  

यह भी पढ़ें: मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज, बच्चे ने लिखा प्रधानमंत्री को खत

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप