Move to Jagran APP

मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा को मेघना गुलजार से मिला बेस्ट कॉम्प्लीमेंट

ट्रेलर की शुरुआत में तीन बच्चों को दिल्ली के राजपथ पर दिखाया जाता है। इसमें से एक कन्हैया होता है। इस फिल्म में अंजलि पाटिल अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 02:26 PM (IST)
मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा को मेघना गुलजार से मिला बेस्ट कॉम्प्लीमेंट
मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा को मेघना गुलजार से मिला बेस्ट कॉम्प्लीमेंट

मुंबई। कई दिनों से विवादों में चल रही फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आख‍िरकार हाल ही में रिलीज हो गया। 2.30 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी समझा जा सकता है कि यह स्वच्छता और प्रधानमंत्री से आम आदमी द्वारा शिकायत करने को लेकर है जिसे वह डायरेक्ट पीएम ऑफिस में जाकर देता है। फिल्म को लेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया था कि, गाने गुलजार ने लिखे हैं जिसको लेकर गुलजार की बेटी नाराज हैं क्योंकि वे कहती हैं कि पिता गुलजार बेस्ट लिरिक्स हमेशा राकेश ओमप्रकाश मेहरा को दे देते हैं।   

loksabha election banner

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म का ट्रेलर सराहा जा रहा है। ट्रेलर में एक आठ साल के बच्चे कन्हैया को दिखाया गया है जो मुंबई में अपनी मां के साथ रहता है। लेकिन जिंदगी में कई परेशानियां हैं और इनके बीच एक दिन उसकी मां के साथ दुष्कर्म हो जाता है। कन्हैया अपनी मां के साथ हुए इस दुष्कर्म की शिकायत के लिए प्रधानमंत्री को खत लिखता है और इसमें वह अपने घर में शौचालय बनवाने की भी बात लिखता है। वह खत में यह भी लिखता है कि अगर आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता? इसके बाद वह नई दिल्ली की ट्रेन में बैठकर प्रधानमंत्री से मिलने निकल पड़ता है। वह अपने दोस्तों के साथ इस उम्मीद से पीएम ऑफिस जाता है कि उसे न्याय मिलेगा। 

आखिर में कनु कहता है कि, मांगने से कुछ नहीं होता करने से होता है और वह सिर्फ एक ही आदमी कर सकता है गांधी जी। बता दें कि, ट्रेलर की शुरुआत में तीन बच्चों को दिल्ली के राजपथ पर दिखाया जाता है। इसमें से एक कन्हैया होता है। इस फिल्म में अंजलि पाटिल अहम भूमिका में हैं। 

फिल्म को लेकर एक बात बता दें कि, राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस बात को लेकर काफी खुश हैं कि, गुलजार ने फिल्म के गीतों के लिरिक्स लिखे हैं। लेकिन उनकी बेटी मेघना गुलजार इस बात से नाराज हैं कि उनके पिता हमेशा अपने बेस्ट लिरिक्स राकेश ओमप्रकाश मेहरा को दे देते हैं। राकेश मेघना की इस बात को सबसे बेस्ट कॉम्प्लीमेंट मानते हैं। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: PM मोदी से पहले RA GA का सियासी संग्राम, ऐसी होगी राहुल गांधी पर फिल्म

आपको बता दें कि, अनुपम खेर की एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बॉक्स ऑफ़िस पर डिजास्टर रही। फिल्म लगातार विवादों में घिरी रही। इसके बाद फिल्म मेरे प्यारे प्राइममिनिस्टर को लेकर भी विवाद शुरू हो गया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। मामला फिल्म लेखन के क्रेडिट को लेकर है। दरअसल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा पर आरोप है कि उन्होंने स्टोरी और स्क्रीप्ले नये लेखक मनोज मैरता से ली और उसमें अपना क्रेडिट जोड़ कर उन्होंने हुसैन दलाल के साथ ख़ुद को शामिल कर लिया। जबकि मनोज का कहना है कि जब पूरी स्टोरी और स्क्रीनप्ले और डॉयलॉग उनके हैं तो वह क्रेडिट क्यों शेयर करेंगे? मनोज ने कोर्ट में रिलीज़ रुकवाने की याचिका दाखिल करने की बात की थी। उनका कहना है कि जब तक यह मामला हल नहीं हो जाता है, तब तक फिल्म रिलीज़ नहीं होना चाहिए। खबर के मुताबिक इस मुद्दे को लेकर मुंबई हाईकोर्ट में हियरिंग हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.