Move to Jagran APP

शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय का 'चुम्मा ले के बाएं बगल' हुआ रिलीज, चांदनी मेहता की मुस्कान के दीवाने हुए लोग

Shilpi Raj Latest Song शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय का नया गाना चुम्मा ले के बाएं बगल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसके साथ ही चांदनी मेहता की प्यारी मुस्कान लोगों का चैन चुरा रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 28 May 2023 11:52 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 11:52 PM (IST)
शिल्पी राज और नवरत्न पांडेय का 'चुम्मा ले के बाएं बगल' हुआ रिलीज, चांदनी मेहता की मुस्कान के दीवाने हुए लोग
Shilpi Raj, Navratna Pandey, Chumma Le Ke Baya Bagal

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा जगत में एक ही नाम की धूम मची हुई है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती है और वो नाम कोई और नहीं बल्कि ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का है। जिनकी आवाज के दीवाने आज पूरे देश में हैं, इनके गाए हुए सभी गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं। इसके साथ ही भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय भी अपनी गायकी और एक्टिंग से दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं।

loksabha election banner

रिलीज हुआ शिल्पी राज का नया गाना

नवरत्न के गानों का भी दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है। वही अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज का नया भोजपुरी लोकगीत 'चुम्मा ले के बाएं बगल' रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही इस गाने को नवरत्न पांडेय और चांदनी मेहता पर फिल्माया गया है। जिसके एक्सप्रेसशन के चर्चे अभी से ही इंडस्ट्री में होने लगे हैं। गाने में नवरत्न और चांदनी की जोड़ी बेहद ही शानदार दिख रही है। मानो ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हो।

'चुम्मा ले के बाएं बगल' हुआ वायरल

गाने में नवरत्न पांडेय कुछ इस तरह से अपनी फिलिंग बया करते है कि कहा कहा ससुरा के अपन हालिया हो...काजल धोके के पुताई होठ ललिया हो...। इस चांदनी अपनी दुविधा बताते हुए कहती हैं कि उल्टा सीधा काम सब गलत कईले राजा जी...चुम्मा ले के बाएं बगल पलट गइले राजा जी...।

दीवाने हुए फैंस

गाने में नवरत्न और चांदनी के साथ परफॉर्म किया है जो एकदम  धमाल लगा रहा है। नवरत्न पांडेय और चांदनी की जोड़ी दर्शकों बेहद ही पसंद आ रही है। चांदनी की कातिलाना अदाएं दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही है और उसके ऊपर उनकी जानलेवा मुस्कान सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है इन दोनों के डांस मूव भी कमाल के लग रहे हैं।

नवरत्न ने मचाया धमाल

भोजपुरी लोकगीत 'चुम्मा ले के बाएं बगल' को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर नवरत्न पांडेय ने साथ मिलकर गाया है। इसको चांदनी मेहता और नवरत्न पांडेय पर फिल्माया गया है। गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं। वही इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.