Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की ये आदत रितेश देशमुख को करती है सबसे ज्यादा हैरान, बताया पार्टी में क्या होता है

शाहरुख खान को इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है लेकिन लाखों दिलों पर राज करने वाले किंग खान असल जिंदगी में भी बादशाह की तरह जीते हैं। रितेश देशमुख ने शाहरुख खान से जुड़ी एक बात का हाल ही में खुलासा किया है।करती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 03:43 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 03:47 PM (IST)
Shahrukh Khan की ये आदत रितेश देशमुख को करती है सबसे ज्यादा हैरान, बताया पार्टी में क्या होता है
File Photo of Shahrukh Khan and Ritesh Deshmukh. Photo Credit/ Fanpage

नई दिल्ली, जेएनएन। Ritesh Deshmukh on Shahrukh Khan: शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिये लोगों के दिलों में जगह बनाई है, लेकिन शाहरुख सिर्फ इस एक वजह से फिल्म इंडस्ट्री में इतने पसंद नहीं किए जाते। निजी जिंदगी में उनकी कुछ खास आदतें हैं, जो उन्हें बाकी लोगों से अलग और सही मायने में बादशाह बनाती हैं। वह आदत क्या है, इसका खुलासा उनके खास दोस्तों में से एक रितेश देशमुख ने किया है।

loksabha election banner

रितेश ने किया शाहरुख की आदत का खुलासा

मन्नत में अक्सर ही पार्टी होती रहती है। उनके घर पर होने वाली पार्टी शानदार होती हैं, जहां सेलेब्स काफी इंजॉय करते हैं। रितेश, शाहरुख के अच्छे दोस्त हैं और वह अक्सर ही उनके घर पर आयोजित हुई सभी पार्टी में शामिल होते हैं। हाल ही में रितेश ने शाहरुख की हाउस पार्टी को लेकर एक खुलासा किया। एक रीसेंट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शाहरुख के घर होने वाली पार्टी में उन्हें क्या बेस्ट लगता है। रितेश ने बताया कि वहां कितने बजे खाना मिलता है और साथ ही शाहरुख की मेहमाननवाजी की तारीफ की।

शाहरुख की कौन सी आदत रितेश को करती है इम्प्रेस

रितेश ने बताया कि मन्नत में अगर कोई गेट टुगेदर होता है, तो खाना देर रात तीन बजे लगाया जाता है। लेकिन वहां की सबसे अच्छी चीज है वहां का होस्ट। जब भी आप अपनी कार तक जा रहे होते हैं, तो शाहरुख सीऑफ करने जरूर होते हैं। वह साथ में होते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि वह कार का दरवाजा भी खोलते हैं और बाय बोलते हैं। यह शाहरुख की एक ऐसी आदत है, जो उनके स्टारडम के मुकाबले रितेश को खुश और हैरान दोनों करती है।

गौरी को नहीं पसंद शाहरुख की आदत

शाहरुख के इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भले ही इस मामले में उनकी तारीफ करें, लेकिन पर्सनली गौरी को ये आदत नहीं पसंद। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में गौरी ने इस बारे में बताया कि शाहरुख घंटों बाहर खड़े होकर अपने दोस्तों से बात करते हैं। वह पार्टी में घर के अंदर कम और बाहर ज्यादा होते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.