Move to Jagran APP

Shocking! एक्ट्रेस Sherlin Chopra ने किया बड़ा खुलासा, Ram Gopal Verma भेजा करते थे अश्लील वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर अश्लील वीडियोज भेजने का खुसाला किया है। डायरेक्टर ने काम मांगने पर अश्लील फिल्मों का ऑफर दिया था।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 07:21 AM (IST)
Shocking! एक्ट्रेस Sherlin Chopra ने किया बड़ा खुलासा, Ram Gopal Verma भेजा करते थे अश्लील वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कई दिनों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रह रही बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाते हुए एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि काम मांगने पर राम गोपाल ने उन्हे अश्लील वीडियोज भेजे थें।

loksabha election banner

हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में शर्लिन ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया 'मैंने 2016 में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के व्हाट्सएप पर अपनी कुछ तस्वीरें भेजी थीं और अपनी वर्क प्रोफाइल भी बताई थी। मैंने उनके चालू प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा और कहा कि मैंने आपकी सत्या, रंगीला और कंपनी जैसी कई फिल्में देखी हैं जो मुझे काफी पसंद आई हैं। मुझे आपके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने में खुशी होगी'।

 

View this post on Instagram

Nobody cares about your story until you win. So, win! ⭐⭐⭐

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

यह भी पढ़ें:  Katrina Kaif को लगातार ट्रोल कर रहे हैं Arjun Kapoor, मजाक मजाक में कह दिया ऐसा

शर्लिन ने आगे बताया कि इन मैसेजेस के जवाब में राम गोपाल ने उन्हे एडल्ट फिल्मों की स्क्रिप्ट और कुछ अश्लील फिल्में भेजनी शुरु कर दी और कहा कि मेंरे पास केवल यही फिल्में हैं यदि आप इन फिल्मों में काम करने में इंट्रस्टेड हों तो अपना फीडबैक दे दीजिए। शर्लिन का कहना है कि उन स्क्रिप्ट्स में कोई भी स्टोरी नहीं थीं, वे केवल कुछ एडल्ट सीन थे।

 

View this post on Instagram

Thx for all the love for Tunu Tunu 💖#10millionviews on #youtube ⭐️ @tseries.official @hardik_acharya_ @vickyrajashaikh @sukritikakarofficial

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इन फिल्मों के बारें में पूछने पर राम गोपाल ने शर्लिन को बताया कि ये फिल्में एडल्ट मार्केट में ही रिलीज़ की जाएंगी। साथ ही राम गोपाल ने कहा कि सनी लियॉन ने भी अपने पास्ट में इन कामों से खूब फायदे में रही हैं, इसी तरह वें भी करियर में काफी आगे बढ़ सकती हैं। राम गोपाल के इस तरह बात करने पर शर्लिन ने उनके द्वारा बताए गए प्रोजेक्ट में काम करने से साफ इनकार कर दिया।

 

View this post on Instagram

There are many activities you can enjoy in life!!! 😛 Make everyday Anti-Tobacco Day! Let's be the generation that ends tobacco products! #antitobaccoday #healthiswealth

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

जब शर्लिन से साइबर क्राइम में रिपोर्ट करने के बारे में कहा गया तो उन्होने ये कहकर इनकार कर दिया कि उनसे किसी भी काम को करने के लिए जबरदस्ती नही की गई थी, ना ही उनके पास अब वो नंबर है जिसमें मैसेज भेजे गए थे। शर्लिन द्वारा मना करने पर इस फिल्म में एडल्ट फिल्म स्टार को कास्ट किया गया था, जिसे 2018 में रिलीज़ किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.