Move to Jagran APP

शर्मीला टैगोर से भी बड़ा स्टार हो गया है...ये बच्चा !

कोलकाता में हुए एक इवेंट के दौरान शर्मीला ने इस बात को स्वीकार किया कि तैमूर तो उनसे भी ज़्यादा लाइमलाईट में रहता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 05:43 PM (IST)
शर्मीला टैगोर से भी बड़ा स्टार हो गया है...ये बच्चा !
शर्मीला टैगोर से भी बड़ा स्टार हो गया है...ये बच्चा !

मुंबई। मीडिया के कैमरावालों की जान और शायद आजकल सबसे फेमस खान तैमूर को लेकर जब भी कोई तस्वीर या ख़बर आती है तो लोगों की दिलचस्पी उसमें जरूर होती है क्योंकि इस सुपर क्यूट किड का चार्म जन्म से लेकर अब तक कम नहीं हुआ है।

loksabha election banner

पिता सैफ़ अली खान और माँ करीना सहित कपूर परिवार के कई सदस्य पहले ही इस बात को कह चुके हैं कि वर्तमान में अगर उनके परिवार में कोई सबसे अधिक लोकप्रिय है तो वो हैं तैमूर। पिता सैफ़ तो यहां तक कह चुके हैं कि आजकल तो लोग जब घर आते हैं तो हमसे बिना मिले सिर्फ तैमूर के साथ तस्वीर खिंचवा कर लौट जाते हैं। दादी शर्मीला टैगोर तो तैमूर पर कुछ ज़्यादा ही प्यार लुटातीं हैं।

हाल ही में कोलकाता में हुए एक इवेंट के दौरान शर्मीला ने इस बात को स्वीकार किया कि तैमूर तो उनसे भी ज़्यादा लाइमलाईट में रहता है। आजकल सारी सुर्खियाँ वही बटोर ले जाता है। वो मुझसे भी फेमस हो गया है। हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि उसे इस तरह से तवज्जो दी जा रही है मानो वो पहले ही स्टार बन चुका है। जब करीना और सैफ़ लंदन में छुट्टियां मना रहे थे तब  वहां से तैमूर का एक वीडियो काफ़ी चर्चित हुआ था जहां वो एक गार्डन में खिलौनों के साथ खेल रहे हैं। और बाद में चिड़ियाघर में भी गए l

new, tummy playing with Mom & Ranvijay Singh's daughter Kaiynaat in london 🔫💓😍 . . . . جديد ؛ تومي الحلّو في لندن مع مامتّه كارينا وكينات ابنة برينكا في لندن 💓 . . #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #bollywood

A post shared by Kareena Kapoor Arab FC ❁ (@kareenakapoor.arabiic) on

कुछ दिनों पहले तैमूर को प्री-स्कूल में डाला गया और वहां भी उनका जलवा बना हुआ है। पिछले दिनों तैमूर के मामा रणबीर कपूर ने बताया था कि 'जब मैं उसे हाथों में लेता हूं तो मैं खुद भी उसे देख कर सोचने लगता हूं कि ये क्या चीज हैं। ये इस दुनिया का तो हो ही नहीं सकता। क्यूटनेस का ओवरलोड है। रणबीर ने अपनी बातचीत में यह भी कहा कि मैं तो खुद को प्रीवलेज मानता हूं कि मुझे तैमूर को गोद में लेने का सुख प्राप्त है।

रणबीर ने यह भी स्वीकारा कि वह तैमूर की तस्वीरें जो कि वायरल होती रहती हैं वह उन्हें खूब स्टॉक करते रहते हैं। रणबीर कहते हैं कि हाल ही में जब तैमूर ने हेयर कट किया था. तब भी वह उसे देख कर दीवाने हो गये थे. वह कहते हैं कि उन्हें काफी अच्छा लगता तैमूर को देख कर।

यह भी पढ़ें: कृति सनोन के साथ अब ये ‘सोनू’ खेलेगा...लुकाछिपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.