Move to Jagran APP

10-12 सालों में कई पैरानॉर्मल एक्टिविटीज से जूझ चुके हैं Ajay Devgn, एक्टर ने किया रूह कंपा देने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में कई तरह की फिल्में की हैं। आज वह इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाऊ एक्टर्स में से एक हैं। इन दिनों वह फिल्म शैतान को लेकर लाइमलाइट में हैं जो कि ब्लैक मैजिक पर आधारित है। एक्टर ने हाल ही में रियल लाइफ में बुरी शक्तियों का सामना करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 24 Feb 2024 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 10:49 AM (IST)
अजय देवगन (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ वर्षों में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। साल 2022 में रिलीज हुई 'दृश्यम 2' ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। इसके बाद मार्च 2023 में उनके डायरेक्शन में बनी 'भोला' रिलीज हुई, जिसने टिकट विंडो पर ठीकठाक ओपनिंग की। अब वह फिल्म 'शैतान' के साथ हाजिर होने वाले हैं, जिसका धांसू ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'शैतान' का ट्रेलर

पिछले कुछ समय में अजय देवगन ने अपना फोकस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों से हटकर उन मूवीज पर शिफ्ट किया है, जिसमें फैमिली को महत्व दिया गया हो। पिछली कुछ ऐसी ही फिल्मों के बाद अब वह 'शैतान' में अपने परिवार को इविल आई से प्रोटेक्ट करते नजर आएंगे। फिल्म में आर माधवन (R. Madhavan) 'शैतान' बने हैं, जिनका ट्रेलर में खूंखार अवतार देखने को मिला है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म के ट्रेलर में आर माधवन को तांत्रिक विद्या और काला जादू करते हुए अजय देवगन की फैमिली को अपने जाल में फंसाते हुए देखा गया है। इस मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा। इसी के साथ एक और बात है, जिस पर लोगों का ध्यान गया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। यहां अजय देवगन ने रियल लाइफ पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एक्सपीरियंस शेयर किया, जिसे सुन आपकी रूह कांप सकती है। 

कई बार महसूस किया पैरानॉर्मल इंसिडेंट

अजय देवगन ने बताया कि वह पैरानॉर्मल एक्टिविटीज को इग्नोर नहीं कर सकते। उनके करियर के 10-12 सालों में उन्होंने ऐसा महसूस किया है। उनके जीवन में कई ऐसे मौके आए, जब उन्होंने ये एक्सपीरियंस किया। लेकिन वह श्योर नहीं कि यह महज उनका भ्रम ही था या हकीकत। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे कम ही लोग मिले हैं, जो ब्लैक मैजिक पर या पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर भरोसा न करते हों। 

कम्पलीट फिल्म मैन हैं अजय देवगन

नेगेटिव रोल में दिखने वाले आर माधवन ने अजय देवगन की तारीफ में कहा कि बाकी एक्टर्स से अलग वह अपने लुक से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान देते हैं। माधवन ने कहा कि इस मूवी का नाम वह आसानी से अपने कैरेक्टर पर रख सकते थे, लेकिन उन्होंने उनके किरदार को देखते हुए टाइटल रखा। उन्होंने वह किया, जो फिल्म के लिए अच्छा हो और जिससे ऑडियंस रिलेट कर सके।

'शैतान' की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में अजय देवगन और आ माधवन के अलावा साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आएंगी। वह अजय देवगन की वाइफ के रोल में हैं। इसके अलावा जानकी बोदीवाला हैं, जिन्होंने अजय देवगन की बेटी का रोल किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Shaitaan: अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म के सीक्वल की बन रही है योजना? 'शैतान' के निर्माता ने किया खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.