Move to Jagran APP

आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को बिग स्क्रीन पर जिंदा रखा: शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 11:07 AM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 09:57 AM (IST)
आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को बिग स्क्रीन पर जिंदा रखा: शाहरुख़ खान
आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को बिग स्क्रीन पर जिंदा रखा: शाहरुख़ खान

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। 23 साल पहले एक खास सफर की शुरूआत हुई थी जो कि आज भी जारी है। आपके प्यार ने राज और सिमरन की कहानी को नॉन स्टॉप 1200 सप्ताह तक बिग स्क्रीन पर जिंदा रखा। थैंक यू इतने सालों तक प्यार देने के लिए। यह शाहरुख़ खान ने ट्विटर के जरिए कहा है। चूंकि, उनकी फिल्म दिल वाले दुल्हनियां ने 23 सालों का सफर पूरा कर लिया है। 

prime article banner

'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने 20 अक्टूबर को 23 साल पूरे कर लिये हैं। यह फिल्म मुंबई के मराठा मंदिर में पिछले 1200 हफ़्ते से लगातार चल रही है। रोज़ फिल्म का एक शो होता है। यशराज बैनर तले बनी इस आइकॉनिक फिल्म में शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में राज और सिमरन की मोहब्बत को इस प्रकार दर्शाया गया कि करीब 190 मिनिट की इस प्रेम कहानी ने ना जाने कितनों को असल मे प्रेम करना सिखा दिया। 

यह भी पढ़ें: इरफ़ान खान को लेकर अाई है खुशखबरी, जल्द होगी वापसी

20 अक्टूबर को ही काजोल ने तो ट्विट कर दिया था लेकिन शाहरुख़ ने हाल ही में इस उपलब्धि को लेकर ट्विट किया है। डीडीएलजे एक एेसी फिल्म है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और आज भी यह फिल्म मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में दिखाई जाती है। 

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर अब हो रही है यह चर्चा

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं। वहीं, काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला रिलीज हो चुकी है जो मां-बेटे के अटूट रिश्ते पर आधारित है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.