मुंबई। शाहरुख़ खान बॉलीवुड के मेगास्टार हैं और बादशाह के नाम से प्रसिद्ध हैं। कई बार बातचीत में शाहरुख़ ने अपने बच्चों के बारे यह बात साफ कही है कि वे पढ़ाई को प्राथमिकता देते हैं और उनके बच्चे पहले पढ़ाई पूरी करेंगे फिर एक्टिंग या फिल्मों के बारे में सोचेंगे। लेकिन उनकी बेटी सुहाना पढ़ाई के साथ-साथ थिएटर करती हैं। और इस बार तो शाहरुख़ अपनी बेटी की परफॉर्मेंस देख गद-गद हो गए। 

जी हां, दरअसल शाहरुख़ खान ने खुद इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में शाहरुख़ ने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। साथ में उन्होंने एक प्ले के बारे में लिखा है जिसमें उनकी बेटी ने परफॉर्म किया है। कोलाज में दो तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में प्ले ''जूलियट'' को लेकर पूरी जानकारी है और इसमें सुहाना अपने को-एक्टर के साथ नजर आ रही हैं। यह थिएटर प्ले ''जूलियट'' का पोस्टर है। शाहरुख़ लिखते हैं कि, लंदन में मेरी जूलियट के साथ, पूरी कास्ट का जबरदस्त परफॉर्मेंस रहा और शानदार अनुभव रहा। पूरी टीम को बधाई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

With my Juliet in London. What a wonderful experience and exceptional performances by the whole cast. Congratulations to the whole team.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें कि, सुहाना भले ही पढ़ाई कर रही हैं लेकिन थिएटर पर उन्हें काफी दिलचस्पी रही है। एक्टिंग उनके अंदर हिडन टेलेंट की तरह है। अगर आपको याद हो तो पिछले साल सुहाना की अपने स्कूल में स्टेज पर परफॉर्म करते हुए वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। और वेटेरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने सुहाना की परफॉर्मेंस देख शाहरुख़ को बधाई भी दी थी।   

बताते चलें कि, सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही हैं जहां पर उन्हें प्ले जूलियट में परफॉर्म किया था। शाहरुख़ लंदन में थे तो वे बेटी की परफॉर्मेंस देखने गए थे। शाहरुख़ खान की फिल्मों की बात करें तो 21 दिसंबर को उनकी फिल्म ज़ीरो रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

यह भी पढ़ें: दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन की देखिए तस्वीरें, सितारे ज़मीं पर

यह भी पढ़ें: Royal wedding: प्रियंका और निक की मेहंदी रस्म की आ गई खूबसूरत तस्वीरें

Posted By: Rahul soni