Move to Jagran APP

Shahid Kapoor Video: शाहिद-मीरा का बेडरूम वीडियो वायरल, मजेदार अंदाज में पत्नी ने कहा- जींस पहन लो

आपको बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर ने नया घर खरीदा है। उनके इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित घर को शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ मिलकर 2018 में बुक कराया था।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 22 Nov 2022 03:19 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 03:19 PM (IST)
Photo Credit : Shahid Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट एंड क्यूट जोड़ियों में से एक है। फैंस उनकी जोड़ी को लेकर हमेशा ही कमेंट करते रहते हैं। ऐसे में शाहिद और मीरा भी अपने फैंस के लिए एक साथ मजेदार पोस्ट शेयर कर उन्हें ट्रीट देते हैं। उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच अब शाहिद और मीरा का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में शाहिद अपनी धर्मपत्नी को मजाक में चिढ़ाते दिख रहे हैं। वहीं मजे की बात ये है की मीरा उन्हें जीन्स पहनने के लिए बोल रही हैं। इसी बीच शाहिद, मीरा से एक ऐसी बात कर देते हैं, जिसे सुनकर मीरा चिढ़ जाती हैं।

loksabha election banner

शाहिद-मीरा का बेडरूम वीडियो वायरल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के वायरल हो रहे इस बेडरूम वीडियो को एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को शाहिद ने बेडरूम में बनाया है। इसमें आप देख सकते हैं कि मीरा जहां बेड पर राजाई के अंदर लेटी हुई हैं। वहीं शाहिद उनके बगल में बैठे हुए हैं। वहीं मीरा ने रेड व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना है। वहीं शाहिद, मीरा से कई सारे सवाल पूछते दिख रहे हैं और मीरा उनका जवाब देने में काफी कंफर्टेबल फील नहीं कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद ने पत्नी ने कहा, तुम जींस पहनो

शाहिद और मीरा का ये बेडरूम वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में शाहिद अपनी पत्नी मीरा से पूछते हैं, मेरे बारे में कौन सी चीज तुम्हारी फेवरेट है? इस सवाल पर मीरा जवाब देती हैं, मैं। ये सुनते ही शाहिद कहते हैं मैं तुमसे ये सवाल गंभीरता से पूछ रहा हूं। इस पर मीरा कहती हैं, अब तुम फाइनली जींस पहन लो। इस पर शाहिद मजाकिया अंदाज में मीरा से कहते हैं क्यों तुमको मेरी टांगे पसंद नहीं हैं क्या? फिर शाहिद करते हैं, तुम्हें ये सारे हेयर चाहिए। ये सुनते ही मीरा अपना फेस छुपाकर हंसने लगतीं और बोलती हैं, तुम्हें हेयरी लेग्स पसंद हैं? 

फैन्स को पसंद आ रहा है वीडियो

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ये वीडियो उनके फैंस काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में जिस तरह से पति और पत्नी के बीच मजेदार और क्यूट बातचीत हो रही है वो फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते एक फॉलोअर ने लिखा, 'ये लोग बहुत क्यूट हैं।' वहीं एक दूसरा लिखता है, 'शाहिद बहुत यंग दिख रहे हैं।' एक ने लिखा है, 'नजर न लगे इनके प्यार को।' 

यह भी पढ़ें: Saroj Khan Birthday: 'ये फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान है', सरोज को लेकर माधुरी दीक्षित ने क्यों कही थी ये बात

यह भी पढ़ें: Shilpi Raj Post: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की सोशल मीडिया पोस्ट से मची सनसनी, बाद में वजह बताते हुए की डिलीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.