Move to Jagran APP

...शूटिंग चालू: नई फिल्म के साथ बदले बदले नज़र आये शाहिद कपूर

जागरण डॉट कॉम ने आपको पहले ही बताया था कि बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे नज़र आयेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 03:13 PM (IST)
...शूटिंग चालू: नई फिल्म के साथ बदले बदले नज़र आये शाहिद कपूर
...शूटिंग चालू: नई फिल्म के साथ बदले बदले नज़र आये शाहिद कपूर

मुंबई। फिल्म ' टॉयलेट एक प्रेम कथा ' को डायरेक्ट करने के बाद श्री नारायण सिंह इन दिनों अपनी एक यूनिक नेम वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग उत्तरांचल की नई टिहरी में कर रहे हैं और यहां से शाहिद कपूर का एक नया लुक सामने आया है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम ने आपको पहले ही बताया था कि बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे नज़र आयेंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर अपनी 'हैदर को-स्टार' श्रद्धा कपूर और 'काबिल' वाली यामी गौतम के साथ काम कर रहे हैं। यामी गौतम फिल्म में वकील की भूमिका में हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है।ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा। फिल्म में शाहिद कपूर का लुक 20 साल के नौजवान का होगा। कॉस्टयूम डिज़ाइनर नीलांचल घोष और दर्शन जालान उन्हें ये लुक दे रहे हैं, जिन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी काम किया था। जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड के एक यंग बॉय का किरदार निभाएंगे। ये किरदार काफ़ी रोमांटिक है और कहानी पहाड़ों की ठण्ड में आगे बढ़ने वाली है इसलिए शाहिद को फिल्म में आप कई शानदार स्वेटर और जैकेट्स पहने देख पायेंगे। फिल्म में श्रद्धा का रोल एक स्माल टाउन गर्ल का होगा।

फिल्म के शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर जारी की गई है ।नई टिहरी में पिछले दिनों पडियार भवन के बाहर शाहिद, श्रद्धा और फरीदा जलाल के साथ शूटिंग हुई। इस दौरान उनकी एक झलक देखने के लिए भीड़ लग गई थी। फिल्म ' बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज़ डेट भी आ गई है। ये फिल्म इस साल 31 अगस्त को आएगी।

यह भी पढ़ें: वापस आ रहा है रोहित शेट्टी का सिंघम, वीडियो देखिये, समझ जाएंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.