Move to Jagran APP

वापस आ रहा है रोहित शेट्टी का सिंघम, नया वीडियो और रिलीज़ डेट भी आई

रोहित पुलिस की वर्दी का मोह छोड़ने वाले नहीं हैं क्योंकि उनकी अगली फिल्म का नाम सिंबा है, जिसमें रणवीर सिंह पुलिस वाले बने हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 05:59 PM (IST)
वापस आ रहा है रोहित शेट्टी का सिंघम, नया वीडियो और रिलीज़ डेट भी आई
वापस आ रहा है रोहित शेट्टी का सिंघम, नया वीडियो और रिलीज़ डेट भी आई

मुंबई । साल 2011 और 2014 में अजय देवगन ने बड़े परदे पर सिंघम बन कर अपने एक्शन का ख़ूब जलवा दिखाया था। खाकी वर्दी में उनका ' आता माझी सटकली' डायलॉग आज भी लोगों को याद रहता है। सिंघम 3 का भी प्लान है लेकिन उससे पहले छोटा सिंघम आने वाला है। छोटे परदे पर ये टीवी सीरीज़ 21 अप्रैल से शुरू होगीl 

loksabha election banner

सिंघम के निर्देशक रोहित शेट्टी, डिस्कवरी किड्स और रिलायंस एनीमेशन के साथ मिल कर एक नई एनीमेशन सीरीज़ शुरू करने जा रहे हैं जसिका नामा ' लिटिल सिंघम' रखा गया है। ये सीरीज़ हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी आएगी। पांच से 11 साल के बच्चों को टारगेट कर बनाये गए इस एनीमेशन शो में लिटिल सिंघम को भी अजय देवगन जैसे डायलॉग दिए गए हैं। मसलन शो की टैग लाइन -'पुलिस की वर्दी, शेर का दम नाम है मेरा - लिटिल सिंघम रखा गया है। इसका नया प्रोमो  जारी किया गया है -

शो में एनिमेटेड सिंघम किरदार भी अपनी बहादुरी के कई कारनामे दिखायेगा। एनिमेशन इंडस्ट्री में हुई इस बड़ी डील के तहत पहले सीजन में 156 एपिसोड दिखाए जायेंगे और पांच टेली फीचर्स भी होंगे। रोहित शेट्टी के मुताबिक उनकी सिंघम के दोनों भाग को बच्चों ने काफी पसंद किया था और उम्मीद है कि ये प्रयास भी उनके लिए ख़ास होगा। बता दें कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म गोलमाल की तरह सिंघम को भी फ्रेंचाइजी बना चुके हैं।

तीसरी सिंघम को लेकर प्लान है लेकिन फिलहाल रोहित और अजय ने इस पर विचार नहीं किया है। हालांकि रोहित पुलिस की वर्दी का मोह छोड़ने वाले नहीं हैं क्योंकि उनकी अगली फिल्म का नाम सिंबा है, जिसमें रणवीर सिंह पुलिस वाले बने हैं।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह एक और फिल्म में काम करने को तैयार, नाम सुनकर गर्व होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.