मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल को बेहतरीन तरीके से निभा कर हर तरफ तारीफ़ पाने वाले रणवीर सिंह अब एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं। अब आप उन्हें सिख बने देख सकेंगे।

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ये ख़बर आई थी कि रणवीर को शेर खान नाम की फिल्म ऑफर हुई है, जो अक्षय कुमार के फिल्म सिंह इज़ किंग के तर्ज़ पर होगी लेकिन उस फिल्म का फ़िलहाल कुछ नहीं हो रहा है। इस बीच ख़बर ये है कि रणवीर सिंह को यशराज फिल्मस ने एक और फिल्म ऑफर कर दी है। इस फिल्म में रणवीर सिख अवतार में होंगे। रणवीर सिंह के इस ' सरदार जी' किरदार वाली फिल्म का नाम ' फौजिया ' बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये एक आर्मी मैन की कहानी होगी। हालांकि अभी तक न तो फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा की गई है और न ही फिल्म को लेकर कोई और डिटेल बताई गई है। फिल्म अगले साल शुरू हो कर उसी साल रिलीज़ हो सकती है। यशराज की फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाले रणवीर सिंह ने इस बैनर पर आखिरी बार बेफिक्रे में काम किया था तो चली नहीं। रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम कर रहे हैं, जो इसी साल रिलीज़ होगी। जबकि उनकी आलिया भट्ट के साथ जोया अख़्तर के निर्देशन में बन रही गल्ली बॉय की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

रणवीर सिंह के पास ' 83 ' नाम की भी एक फिल्म है। ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की कहानी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:तस्वीरों में देखिये रणवीर सिंह कैसे बने पद्मावत के खूंखार अलाउद्दीन खिलज़ी

By Manoj Khadilkar