अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो आखिरी फिल्म रही , जिसमें लीजेंडरी अभिनेत्री श्रीदेवी की झलक नज़र आई . ज़ीरो में श्रीदेवी ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था. इस अपीयरेंस की शूटिंग पूरी करने के कुछ दिनों बाद उनका देहांत हो गया था.

ऐसे में शाहरुख़ खान ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में श्रीदेवी के साथ बिताये पल को याद करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है कि श्रीदेवी जी का साथ उनके लिए बस यही तक था. वह कहते हैं, खुशी होती कि मैं उन्हें यह फिल्म दिखा पाता. शाहरुख़ ने उनके इस अपीयरेंस के बारे में कहा कि फिल्म में बहुत लांग सीक्वेंस में नहीं है वह. लेकिन उनके प्रेजेंस ने इसे खास बनाया है. शाहरुख़ ने कहा कि वह जहां भी होंगी, खुश होंगी. जब मैं अपने शरुआती दिनों में था. मैंने उनके साथ फिल्म की थी और मेरा उनसे अलग तरह का ही रिश्ता था.अभी मैं आमिर, सलमान जब उदयपुर में अंबानी फंक्शंस में थे, तो वहां हमने उन्हें काफी मिस किया, चूंकि वह सेलिब्रेशन एंजॉय करती हैं. वहां हमें ऐसा लग रहा था कि अभी वह यही कहीं हैं.

शाहरुख़ कहते हैं कि मैं हमेशा चाहूंगा कि उनकी दोनों बेटियां खूब अच्छा काम करें. तरक्की करें. खुश रहें. शाहरुख़ कहते हैं कि हम जब भी साथ होते थे. अलग तरह की बांडिंग थी. मुझे याद है, वह हमेशा कहती थीं कि शाहरुख और अच्छे से करें क्या इस सीन को. उनको अपना बेस्ट देना होता था. शाहरुख़ कहते हैं कि यह हमारी पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा लॉस है, जिसकी भरपाई मुश्किल है. बता दें कि शाहरुख और श्रीदेवी ने आर्मी फिल्म में साथ काम किया था. इसके बाद दोनों ने कई परफॉरमेंस में एक दूसरे का साथ दिया है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका और करीना ने करण संग ली कॉफ़ी की 'आख़िरी' चुस्कियां, और चुटकियां भीं

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस