Move to Jagran APP

बेटे अबराम के साथ कुछ यूं मस्ती कर रहे हैं शाह रुख़ ख़ान, इन तस्वीरों संग देखे वीडियो भी

बता दें कि छुट्टियों के बाद शाह रुख़ फिर से ‘ज़ीरो’ की शूटिंग पर लौट जायेंगे! इस फ़िल्म में शाह रुख़ एक बौने के किरदार में हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 08:59 AM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 07:26 AM (IST)
बेटे अबराम के साथ कुछ यूं मस्ती कर रहे हैं शाह रुख़ ख़ान, इन तस्वीरों संग देखे वीडियो भी
बेटे अबराम के साथ कुछ यूं मस्ती कर रहे हैं शाह रुख़ ख़ान, इन तस्वीरों संग देखे वीडियो भी

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाह रुख़ ख़ान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ जितना हो सके उतना वक़्त गुजारना पसंद करते हैं। कई बार सार्वजनिक मंचों पर शाह रुख़ कह चुके हैं कि उनके बच्चे उनकी वीकनेस हैं। इस बीच उन्होंने नन्हें अबराम के साथ सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बाप-बेटे की मस्ती साफ़ देखी जा सकती है।

loksabha election banner

शाह रुख़ ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिलहाल शाह रुख़ फ़िल्म की शूटिंग से छोटा सा ब्रेक लेकर अपने बेटे अबराम के साथ आल्प्स (मध्य यूरोप) में छुट्टियां मना रहे हैं। इन पलों को एक खूबसूरत वीडियो में कैद कर शाह रुख़ ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें पहले तो शाह रुख़ और अबराम की बैक टू बैक तीन तस्वीरें आती हैं, और फिर उसके बाद एक वीडियो आता है जिसमें अबराम स्की करते नज़र आ रहे हैं! यहां देखें-

यह भी पढ़ें: छोटी बहन ख़ुशी के साथ भाई अर्जुन कपूर से मिलने पहुंची जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

In bed, in lift & in the Alps. U do get more than u can ski...with my lil one on a lil holiday.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाह रुख़ ख़ान अक्सर अपने लाडले बेटे अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अबराम की लोकप्रियता भी शाह रुख़ से कम नहीं है। डिजिटल प्लेटफोर्म पर अबराम काफी पॉपुलर हैं।

यह भी पढ़ें: ऑस्कर तक पहुंच चुकी है रानी मुखर्जी की ये फ़िल्म, उनकी ये दिलचस्प बातें सुनकर आ जायेगी ‘हिचकी’

Man &Machine...for they shall inherit the Earth...??

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बहरहाल, बता दें कि छुट्टियों के बाद शाह रुख़ फिर से ‘ज़ीरो’ की शूटिंग पर लौट जायेंगे! इस फ़िल्म में शाह रुख़ एक बौने के किरदार में हैं! फ़िल्म से जुड़े टीम के मुताबिक अभी लगभग दो महीने और इस फ़िल्म की शूटिंग चलेगी। ‘ज़ीरो’ में शाह रुख़ के अलावा कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। फ़िल्म को डायरेक्ट आनंद एल राय ने किया है और यह फ़िल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.