Move to Jagran APP

Karan Johar House: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करण जौहर के घर को दिया नया लुक, देखें वीडियो

Karan Johar House गौरी खान (Gauri Khan) जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं और ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर अपने दोस्त और फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के घर को नया लुक दिया है। गौरी ने करण के घर का पूरा नक्शा ही बदल डाला।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 22 Dec 2022 11:15 AM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2022 11:15 AM (IST)
Gauri Khan, Karan Johar House, Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन।  Karan Johar House: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अब तक कई सेलेब्स के घर को खूबसूरत बनाया है। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपने दोस्त और फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के घर को नया लुक दिया है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके दी है। गौरी ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो अपने नए घर की एक झलक फैंस को दिखा रहे हैं।

गौरी खान ने करण जौहर का घर किया रिनोवेट

इस वीडियो में करण जौहर और गौरी खान एक साथ एक सोफे पक बैठे नजर आ रहे हैं। घर का बेहद शानदार इंटीरियर देखने को मिल रहा है। वीडियो में उनके सामने एक गोल डिजाइन का टेबल लगा हुआ है, जिसपर एक छोटा सा पौधा रखा गया है। ये करण के घर की मेन एंट्री है। जहां पर बैठने के लिए दो रेड चेयर लगाई गई है। साथ ही दीवार पर पीछे जौहर लिखा हुआ नजर आ रहा है। गौरी ने करण के घर को अलग-अलग डिजाइन के पौधे और लैंप के साथ सजाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

खुशी से झूम उठे करण जौहर

वीडियो शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं, 'ये मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक. ये मेरे दिल के सबसे करीब इसलिए रहा, क्योंकि ये अपने साथ जो लेकर आया वो  यकीनन, ग्लैमर की दुनिया में है करण जौहर। वहीं करण ने भी गौरी की इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि, 'मेरा घर अब तुम्हारा है। आपसे बेहतरीन इसके लिए कोई और नहीं.. आप बेहतरीन हो गौरी खान। 

कार्टर रोड के आलीशान डुप्लेक्स में रहते हैं करण

बता दें करण जौहर कार्टर रोड पर एक आलीशान डुप्लेक्स में रहते हैं जिसमें एक बड़ी छत है जो पार्टी करने के लिए एक शानदार जगह है। करण के घर में उनके बच्चों के लिए एक खूबसूरत नर्सरी है। खास बात है कि दोनों को गौरी खान ने ही डिजाइन किया है।

गौरी ने इन सेलेब्स के घर को भी दिया नया लुक

गौरी खान इंटीरियर डिजाइनिंग की दुनिया में एक मशहूर नाम है। उन्होंने रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, नीता अंबानी, जैकलीन फर्नांडीज, आलिया भट्ट की वैनेटी वैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी घर डिजाइन किया हुआ है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: श्रीजिता डे ने खोली टीना दत्ता की पोल, बोलीं- दूसरों के घर तोड़ती है इसलिए अब तक अकेली है

यह भी पढ़ें- Kajol और तनीषा ने मां तनुजा को दिया शानदार सरप्राइज, महीनों बाद लेकर पहुंची लोनावला वाले घर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.