Move to Jagran APP

Pathaan: शाह रुख खान से फैन ने दबंग अंदाज में पूछा 'कब बनोगे फादर?' किंग खान के जवाब ने बंद की यूजर की बोलती

Pathaan पठान फिल्म की सफलता के बाद शाह रुख खान सातवें आसमान पर हैं। उनकी इस मूवी ने कम दिनों में ही 700 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। एक बार फिर शाह रुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 04 Feb 2023 04:16 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 04:20 PM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड कमबैक फिल्म पठान की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने 10 दिनों में छप्पर फाड़ कमाई की है। 'पठान' के कलेक्शन ने कहीं न कहीं यह साबित किया है कि किंग खान का स्टारडम हल्के में लेने वाला नहीं है। 'पठान' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद शाह रुख खान ने एक बार फिर 'आस्क एसआरके' सेशन रखा। 

हमेशा की तरह किंग खान ने फैंस के सवालों का मजेदार जवाब दिया। शाह रुख के जवाबों का कई ट्विटर यूजर्स में मजा लिया। शाह रुख खान वैसे भी अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी काफी फेमस हैं पर इसका सटीक उदाहरण उन्होंने पूछे गए आड़े टेढ़े सवालों के जवाब से दिया। 

फैन ने पूछा- कब बनोगे फादर? 

एक फैन ने शाह रुख खान से पूछा, 'तुम इस तरह हीरो बनोगे या फिल्म में कभी हीरो और हीरोइन के फादर बनने का प्लान है?' इस पर करारा जवाब देते हुए शाह रुख ने लिखा 'तुम बाप बनो...मैं हीरो ही ठीक हूं।'

'ओटीटी पर देख लो दूसरी फिल्म'

किंग खान की हाजिरजवाबी का धमाका बस यहीं खत्म नहीं हुआ। एक यूजर ने उनकी इस फिल्म की आलोचना करते हुए कहा कि पठान फिल्म का पहला पार्ट तो अच्छा है, लेकिन दूसरा हाफ बोरिंग है। इस पर शाह रुख ने उस यूजर को सलाह दी कि वह पहले पठान का फर्स्ट हाफ देख ले उसके बाद ओटीटी पर इस वीकेंड किसी फिल्म का दूसरा हाफ देख ले।

कितना हुआ 'पठान' का असल कलेक्शन

'पठान' हर दिन करोड़ों की कमाई कर रही है। शाह रुख खान ने अपनी फिल्म के कलेक्शन को थोड़ा और अच्छे से समझाते हुए मजाकिया अंदाज में ट्वीट करके बताया कि पठान फिल्म का कलेक्शन कितना हुआ है। 

उन्होंने लिखा, '5000 करोड़ प्यार, 3000 करोड़ सराहना, 3250 करोड़ गले मिलना, 2 बिलियन स्माइल और भी बहुत कुछ। तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है?' शाह रुख ने यह ट्वीट एक फैन के ट्वीट पर किया जिन्होंने उनसे पठान का असली कलेक्शन पूछा था।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर पठान फिल्म ने 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन है। यह शाह रुख खान की अब तक की फिल्मों की सबसे बड़ी हिट है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection: शाह रुख खान ने बताई 'पठान' की असल कमाई, गलत साबित हुए ट्रेड एनालिस्ट!

यह भी पढ़ें: Pathaan Day 5 Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने मचाया गदर, भारत में पांच दिनों में फिल्म ने छापे इतने नोट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.