Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए शाह रुख खान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

Laal Singh Chaddha आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सिनेमा हॉल में लोग फिल्म में अचानक शाह रुख को देखकर दंग रह गए। सोशल मीडिया पर इसे लेकर किंग खान की काफी तारीफ हो रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 11:25 AM (IST)
Laal Singh Chaddha: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए शाह रुख खान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
Shah Rukh Khan praised on social media after seen in Aamir Khan s Laal Singh Chaddha

नई दिल्ली,जेएनएन। Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। चार साल बाद पर्दे पर अपने फेवरेट स्टार को देख फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर फर्स्ट शो देखने वालों ने अपने रिव्यू देने शुरू भी कर दिए हैं। ज्यादातर फैंस को आमिर खान की ये फिल्म पसंद आई हैं और वो उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस फिल्म में जो सरप्राइज एलिमेंट है वो हैं शाह रुख खान का कैमियो।

loksabha election banner

विदेशी मीडिया में लाल सिंह चड्ढा को टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप का 'बेहतर संस्करण' बताया गया है। तो वहीं सिनेमाघरों में आमिर खान की एक्टिंग देख उनकी तारीफ करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान दर्शकों के दिलों पर एक बार फिर अपना जादू चलाने में कामयाब रहे हैं। आमिर के साथ-साथ फिल्म में कैमियो करके शाह रुख खान भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल, फॉरेस्ट गंप में एल्विस प्रेस्ली को भी कुछ सीन्स में दिखाया गया था। इसे फॉलो करते हुए आमिर खान ने अपने बी-टाउन फ्रेंड शाह रुख खान को फिल्म में छोटे से रोल के लिए मना लिया और ये ही बना फिल्म के लिए 'चेरी ऑन द केक'। बॉलीवुड के किंग खान ने भी अपनी प्रेजेंस से महफिल लूट ली।

आमिर खान की फिल्म में छोटे से रोल के लिए आने पर फैंस, शाह रुख खान की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि पत्रकार एलेक्जेंड्रा को दिए इंटरव्यू में आमिर पहले ही बता चुके हैं कि शाह रुख लाल सिंह चड्ढा में कैमियो कर रहे हैं। इसके बारे में बोलते हुए आमिर ने कहा था, 'शाह रुख एक दोस्त हैं। मैंने उनसे कहा कि 'मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो मेरी फिल्म में एल्विस प्रेस्ली वाला रोल कर सके, शाह रुख खान बहुत प्यारे इंसान हैं, वो तुरंत ही मान गए।'

Laal Singh Chaddha रिलीज के पहले आमिर की बेटी की बोल्ड तस्वीरें देख भड़के फैंस, कहा- पिता की फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे कपड़े

Laal Singh Chaddha: जब आमिर खान और पूरे परिवार को पिता की वजह से झेलनी पड़ी थी तंगी, घर छोड़ने की आ गई थी नौबत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.