मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए शाहरूख खान ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को चुनौती देते हुए उनसे बदला लेने की बात कही ।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा,'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब, तैयार रहिएगा।' जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने उनके प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बन रही फिल्म 'बदला' का पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आ रही है। दोनों भी गुस्से में है।

साथ ही फिल्म की टैग लाइन कहती है,'माफ कर देना हर बार सही नहीं होता' इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा,'अब माहौल कुछ बदला बदला सा लग रहा है। यह रहा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म बदला का पहला लुक।' बदला का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। वही इस फिल्म का ट्रेलर कल जारी होगा।

वहीं इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए ताप्सी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने भी यही बात कही है,'बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन हर बार माफ कर देना सही नहीं होता।'

गौरतलब है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं। इसके पहले दोनों फिल्म पिंक में साथ नजर आए थे। यह फिल्म 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: कभी इतने 'गरीब' थे अब के करोड़पति रणवीर सिंह, इस वजह से एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था

Posted By: Manoj Khadilkar