Move to Jagran APP

Jawan Trailer: दुबई में 'जवान' का मेगा इवेंट, सिर्फ ट्रेलर ही नहीं, शाह रुख खान देंगे फैंस को एक और सरप्राइज

Jawan शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। वहीं फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार है जो कि जल्द ही आने वाला है। फिल्म जवान का ट्रेलर नॉर्मली सिर्फ सोशल मीडिया पर न दिखाकर दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। इसके साथ ही किंग खान फैंस को एक और सरप्राइज देंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 29 Aug 2023 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 12:47 PM (IST)
Shah Rukh Khan Photo from Film Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' की रिलीज को महज 10 दिनों का वक्त बचा है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का सब्र खत्म होते जा रहा है। इस बीच मेकर्स ने किंग खान की इस बड़ी के लिए लोगों को और इंतजार न कराते हुए 'जवान' के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। लेकिन फैंस के लिए सरप्राइज सिर्फ यहीं खत्म नहीं होता। 'जवान' के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज के साथ ही कुछ और भी प्लान किया है।

loksabha election banner

ट्रेलर के साथ फैंस के लिए एक और सरप्राइज

शाह रुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म जवान इस साल की बड़ी इंडियन फिल्मों में से एक है। फिल्म की प्रोडक्शन टीम- रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इसकी मार्केटिंग में कोई कसर छोड़ती नजर नहीं आ रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर (Jawan Trailer) रिलीज की डेट अनाउंस की, जो कि 31 अगस्त है। शाह रुख खान फिल्म की रिलीज से पहले इसे ट्रेलर और गानों के जरिये अच्छे से प्रमोट करना चाहते हैं। इसलिए टीम ने ट्रेलर को दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर रिलीज करने का प्लान किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ ट्रेलर ही नहीं, बल्कि 'छलेया' गाने का अरेबिक वर्जन में गाना भी बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया जाएगा। यह शाह रुख की पहली फिल्म नहीं है, जिसका ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। इससे पहले 'पठान' का ट्रेलर भी इसी बिल्डिंग पर दिखाया गया था। अब 'जवान' का यहां ट्रेलर लॉन्च होगा। इस दौरान किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार के वहां मौजूद होने की खबर है।

एडवांस बुकिंग में काटा जलवा

'जवान' की एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड्स 'पठान' से भी बेहतर हैं। अमेरिका में 'जवान' 450 लोकेशंस पर रिलीज हो रही है। फिल्‍म के 1884 शोज अमेरिका में हर दिन दिखाए जाएंगे। वर्तमान आंकड़ों के अनुसार, वहां $225K के ट‍िकटों की बिक्री हो चुकी है। इनमें सबसे ज्‍यादा बुकिंग टेक्‍सस और कैलिफोर्निया में हुई है। 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा सहित दुनियाभर में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.