Move to Jagran APP

Jawan Advance Booking: तारा सिंह को टक्कर देने आ रहा है जवान, मिनटों में फुल फिल्म की एडवांस बुकिंग

Jawan Advance Booking शाह रुख खान की जवान के ट्रेलर से भी फैंस के बीच फिल्म देखने की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। ऐसे में मेकर्स ने विदेशों में जवान की एडवांस बुकिंग को खोल दिया है। भारत में केवल मुंबई के कुछ सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग की शुरुआत हुई है। कहा जा रहा है कि भारत में जवान के टिकट 15 मिनट के भीतर बिक गए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 28 Aug 2023 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2023 04:50 PM (IST)
Jawan Advance Booking: तारा सिंह को टक्कर देने आ रहा है जवान, मिनटों में फुल फिल्म की एडवांस बुकिंग
Shah Rukh Khan Film Jawan Advance Booking Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Advance Booking: शाह रुख खान अपनी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) को लेकर लगातार चर्चा में है।  फैंस के बीच शाह रुख की इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

loksabha election banner

ऐसे में किंग खान के फैंस मूवी की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। जी हां खबर है कि कुछ सिनेमाघरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ ही मिनटों में एडवांस बुकिंग की सारी टिकटें बिक रही है।

मिनटों में खत्म हो रही है 'जवान' की एडवांस बुकिंग

शाह रुख खान की जवान के ट्रेलर से भी फैंस के बीच फिल्म देखने की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। ऐसे में मेकर्स ने विदेशों में 'जवान' की एडवांस बुकिंग को खोल दिया है। अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और जर्मनी जैसे कई इंटरनेशनल सेंटर्स में फिल्म की टिकटें रोजाना बिक रही है। अमेरिका में 450 स्थानों पर एडवांस बुकिंग में लगभग 2 करोड़ की कमाई की है।

यूएसए में 20 दिन पहले शुरू हुई एडवांस बुकिंग

भारत में केवल मुंबई के कुछ सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग की शुरुआत हुई है।  कहा जा रहा है कि भारत में 'जवान' के टिकट 15 मिनट के भीतर बिक गए, जिनमें 1100 रुपये तक की कीमत वाले टिकट भी फिल्म देखने वालों ने खरीदे है। Sacnilk.com नाम के एक पोर्टल के मुताबिक,  अमेरिका में एडवांस बुकिंग में पहले ही 1.2 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जवान की एडवांस बुकिंग यूएसए में फिल्म की रिलीज से 20 दिन पहले शुरू हो गई थी।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी जवान

'जवान' 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.