Move to Jagran APP

Jawan Trailer: क्या जल्द ही फैंस के सामने होगा शाह रुख खान की 'जवान' का ट्रेलर, करण जौहर ने दी ये बड़ी हिंट

Jawan Trailer शाह रुख खान की फिल्म जवान को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। 7 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी लेकिन उससे पहले अब हर कोई एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहा है। हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने ऐसा पोस्ट डाला जिसे लेकर फैंस जवान के ट्रेलर का अंदाजा लगा रहा हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraMon, 28 Aug 2023 10:09 AM (IST)
Jawan Trailer: क्या जल्द ही फैंस के सामने होगा शाह रुख खान की 'जवान' का ट्रेलर, करण जौहर ने दी ये बड़ी हिंट
Jawan Trailer Karan Johar Post on Instagram Leaves Fans Excited /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Trailer: शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' के लिए हर कोई बहुत ही उत्सुक है। 'पठान' के बाद शाह रुख खान की 'जवान' इस साल की उनकी दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स और प्रीव्यू- गाने सामने आ चुके हैं। अब दर्शक बहुत ही बेसब्री से जवान के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है।

अब हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के ट्रेलर को लेकर एक ऐसा हिंट दिया है, जिसके बाद फैंस की बेताबी दोगुनी बढ़ चुकी है।

करण जौहर ने 'जवान' के ट्रेलर पर दिया ये हिंट?

करण जौहर ने एक लंबे समय बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशक की कुर्सी संभाली है। उनकी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अपनी फिल्म के साथ-साथ करण जौहर जब शाह रुख की जवान का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था, तो उसकी तारीफ करते हुए नहीं थके थे।

अब हाल ही में करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि करण जौहर शाह रुख खान की 'जवान' के ट्रेलर की बात कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अभी सदी का सबसे बड़ा ट्रेलर देखा। अगर आपको पता है, तो आपको पता है"।

जवान की बुकिंग तोड़ रही है सभी रिकॉर्ड

करण जौहर के इंस्टा पोस्ट को देखने के बाद फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्द ही फैंस के बीच 'जवान' का ट्रेलर आ सकता हैं। हालांकि, किंग खान ने हमेशा की तरह अपने फैंस के बीच सस्पेंस बनाया हुआ है। आपको बता दें कि जब शाह रुख खान 'पठान' के साथ बिग स्क्रीन पर आए थे, तो उनकी फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

ऐसा ही कुछ 'जवान' के साथ भी देखने को मिल रहा है, जहां एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्रेज सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं। फिल्म एडवांस बुकिंग में बहुत ही अच्छी कमाई कर रही है।