नई दिल्ली, जेएनएनl डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे शाहरुख खानl इससे दोनों के प्रशंसक उत्साहित हैl इसी के साथ हम दोनों से एक मनोरंजक एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैंl जिसे निश्चित रूप से दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा सकता हैl इस शो में दिल से की गई बातचीत देखने मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन प्रसिद्ध है और साथ ही इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला जाएगा जहाँ शाहरुख़ खान अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आएंगे।

शो के बारे में बात करते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा है,"मैं डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई वर्षों से देख रहा हूँ और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज़ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसका प्रसारण इसे और अधिक खास बना देता है क्योंकि मैं विभिन्न परियोजनाओं पर टीम के साथ काम कर रहा हूं और यह हमेशा रोमांचक अनुभव रहा है।" वही इस मौके पर शाहरुख़ खान ने डेविड लेटरमैन का सोशल मिडिया पर आभार भी व्यक्त किया हैl उन्होंने लेटरमैन के काम करने की पद्धति की भी जमकर सराहना कीl शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है।

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हुए है। गौरतलब है कि शाहरुख़ खान इन दिनों आराम फरमा रहे हैl शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के रिलीज होने के पहले वह राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म सारे जहां से अच्छा में काम करने वाले थे लेकिन जीरो के प्लॉप होने के बाद ही उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लियाl इसके बाद इस प्रकार की खबरें भी आई थी कि उन्होंने डॉन फ्रेंचाइजी से भी दूरी बना ली है और अब उनकी जगह रणवीर सिंह को ले लिया गया है लेकिन इन खबरों को अफवाह बताते हुए फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इन खबरों को कोरी बकवास बताया था l जिसके चलते अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह किन फिल्मों का हिस्सा होंगेl

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2019: कौन कहता है लिबरल होना और नेशनलिस्ट होना अलग बात है – कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस