Move to Jagran APP

Shaakuntalam Release Postponed: दूसरी बार टली सामंथा की फिल्म शाकुंतलम की रिलीज, 'शहजादा' से नहीं होगी टक्कर

Shaakuntalam Release Postponed महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित फिल्म का निर्देशन गुणशेखर ने किया है। फिल्म हिंदी बेल्ट में कार्तिक आर्यन की शहजादा से टरराने वाली थी जो 17 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 07 Feb 2023 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 01:51 PM (IST)
Shaakuntalam Release Postponed: दूसरी बार टली सामंथा की फिल्म शाकुंतलम की रिलीज, 'शहजादा' से नहीं होगी टक्कर
Shaakuntalam Postponed Samantha Ruth Prabhu Film. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सामंथा रूथ प्रभु की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाकुंतलम की रिलीज टल गयी है। निर्माताओं ने एक स्टेटमेंट जारी करके मंगलवार को जानकारी दी कि फिल्म अब 17 फरवरी को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। नयी रिलीज डेट की सूचना जल्द दी जाएगी। 

loksabha election banner

मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म पैन इंडिया रिलीज होने वाली थी। तमिल, मलायलम और कन्नड़ के साथ फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाना था। फिल्म का लेखन निर्देशन गुणशेखर ने किया है। स्टेटमेंट में लिखा गया है- हमें आपको सूचित करते हुए अफसोस हो रहा है कि हम शाकुंतलम को इस 17 फरवरी को रिलीज नहीं कर पाएंगे। नयी रिलीज डेट की घोषणा जल्द की जाएगी।

आपके निरंतर प्यार और साथ के लिए शुक्रिया। बता दें, फिल्म की रिलीज दूसरी बार स्थगित हुई है। शाकुंतलम पिछले साल 4 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी। 

कालिदास के नाटक से प्रेरित है फिल्म

इसकी कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से ली गयी है। फिल्म में सामंथा ने शीर्षक किरदार निभाया है। शाकुंतलम का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन ने रिलीज किया था।

सामंथा और देव मोहन के अलावा फिल्म में अल्लू अरहा, सचिन खेड़ेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

शहजादा से होने वाली थी टक्कर

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शाकुंतलम की टक्कर कार्तिक आर्यन की शहजादा से होने वाली थी, जो 17 फरवरी को आ रही है। शहजादा पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर पठान की तूफानी रफ्तार के चलते फिल्म की रिलीज एक हफ्ता आगे बढ़ा दी गयी थी।

शहजादा अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक पहली बार एक्शन और कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। 

कुछ दिनों पहले करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज भी पोस्टपोन होने की खबर आयी थी। यह फिल्म पहले 28 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी। रॉकी और रानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases- फर्जी, थुनिवु, सलाम वेंकी... पढ़िए, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.