Move to Jagran APP

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले Akshay Kumar, दर्शकों का नहीं, मेरा कसूर

Akshay Kumar On Flop Films अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है। हालांकि उनकी पिछली 3 फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। अब उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए खुद को ब्लेम किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 26 Feb 2023 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 09:40 AM (IST)
Akshay Kumar On Flop Films: अक्षय कुमार फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar On Flop Films: अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब है। अब अक्षय कुमार ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि जब उनकी बैक टू बैक फिल्म में काम नहीं कर रही है, तब समय इंतजार करने का है और बदलाव को स्वीकार करने का है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई उनके लिए नया दौर नहीं है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी भी ली है

अक्षय कुमार ने इस अवसर पर फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी भी खुद पर ली है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म सूर्यवंशी सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ की अहम भूमिका थी। वहीं, फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी अहम भूमिका थी।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बाद लौटी काम पर, चेहरे का ग्लो देख फैंस हुए दंग

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कहा है, 'मेरे करियर में मैंने 16 फिल्में फ्लॉप दी है'

अक्षय कुमार ने आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा है, 'यह पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में मैंने 16 फिल्में फ्लॉप दी है। एक बार तो मेरी 8 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी। अब मेरी तीन से चार फिल्में लगातार फ्लॉप हुई है। मुझे लगता है यह मेरी गलतियों के कारण हुई है। दर्शक बदल गए हैं। आपको भी बदलना होगा। आपको अपने आपको नए तरीके से ढालना होगा। आपको फिर से शुरू करना होगा क्योंकि दर्शक अब कुछ नया देखना चाहते हैं।' अक्षय कुमार आगे कहते हैं, 'यह एक अलार्म की तरह है। आपकी फिल्म नहीं चल रही है तो गलती आपकी है। मैं कोशिश कर रहा हूं। वही कर सकता हूं।'

यह भी पढ़ें: 29 साल की हुई Urvashi Rautela, जन्मदिन की बधाई देते हुए फैंस ने फोटो पर लिखा- हैप्पी बर्थडे मिस पंत

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'फिल्म ना चलने पर दर्शकों को ब्लेम नहीं करना चाहिए'

अक्षय कुमार ने यह भी कहा, 'अगर आपकी फिल्में नहीं चल रही है तो इसके लिए दर्शकों को ब्लेम नहीं करना चाहिए। मेरा मानना है किसी और को ब्लेम ना करें। दर्शकों को भी नहीं, यह मेरी गलती है। 100%।' आपकी फिल्म ना चलें तो इसमें दर्शकों का कोई हाथ नहीं होता क्योंकि आपने इसे चुना होता है। आपने फिल्मों में सही चीजों का उपयोग नहीं किया है।' अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज और सेल्फी फ्लॉप हुई है। इसके पिछले 2 दिनों का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये के लगभग का है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.