Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने दादी शर्मिला टैगोर को दी बर्थडे की शुभकामनाएं, कहा- ‘मैं आपके जैसी बनना चाहती हूं’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर बुधवार को अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर एक्ट्रेस को उनकी पोती सारा अली खान ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं और उन्होंने अपनी दादी के जैसे बनने की भी इच्छा जताई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 06:42 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 06:42 PM (IST)
Sara Ali Khan wished grandmother Sharmila Tagore on her birthday.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जानी-मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर बुधवार को अपना 78वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर उन्हें उनके चाहने वाले खास अंदाज में बधाई संदेश दे रहे हैं। अब दिग्गज एक्ट्रेस को उनकी पोती सारा अली खान ने खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

loksabha election banner

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों को एक कलोज शेयर किया है, जिसमें एक उनके बचपन और एक वर्तमान के दिनों की तस्वीर है। पहली तस्वीर में नन्ही सारा अपनी दादी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो अपनी दादी को हग करती हुई नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सारा ने अपनी दादी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बड़ी अम्मा। हमारा मजबूती से सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं आपके जैसी 1/10 महिला होने की आशा करती हूं।

Sara Ali khan

दो बार जीत चुकी हैं राष्ट्रीय पुरस्कार

आपको बता दें कि दो बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शर्मिला टैगोर की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा में होती है। उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कश्मीर की कली, एन इवनिंग इन पेरिस, आराधान, अमर प्रेम, चुपके-चुपके, देश प्रेमी जैसी अद्बुत फिल्मों में अपने प्रदर्शन से पर्दे पर अपनी छाप भी छोड़ी है। शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फिल्मफेयर मैगजीन के लिए बिकिनी फोटोशूट करवा चुकी हैं। उन्होंने साल 1966 में फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए बिकिनी फोटोशूट करवाया था।

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही एक रियल लाइफ किरदार में नजर आने वाली हैं और इसी वक्त वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के अनुसार, ये फिल्म साल 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित हो सकती है। फिल्म ए वतन में सारा उषा मेहता की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं। इसके अलावा सारा लक्ष्मण उकेटा की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा सारा लक्ष्मण उकेटा की अनटाइल्टड फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। साथ ही वो अनुराग बसु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मेट्रो... इन दिनों में भी आदित्य रॉय कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra on Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.