Move to Jagran APP

Sara Ali Khan: मुंबई मेट्रो में सफर करती नजर आयीं सारा अली खान, शेयर की तस्वीर

Sara Ali Khan In Metro सारा अली खान ने अपनी एक फोटो साझा की जिसमें वह मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को एक आम नागरिक की तरह मुंबई मेट्रो पर स्पॉट किया गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 26 Apr 2023 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2023 11:37 PM (IST)
Sara Ali Khan, Sara Ali Khan Metro, Sara ali khan movies, Aditya Roy Kapur, Metro In Dino, film industry

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan In Metro: सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती रहती हैं । अब बुधवार को सारा ने अपनी एक फोटो साझा की, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करती नजर आ रही हैं । एक्ट्रेस को एक आम नागरिक की तरह मुंबई मेट्रो पर स्पॉट किया गया है ।

loksabha election banner

सारा ने किया मेट्रो में सफर

दिल्ली की तरह मुंबई भी अब मेट्रो सिटी बन गई है। पिछले कुछ महीनों में कई सेलेब्स मेट्रो से ट्रैवल करते नजर आए हैं। हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो सामने आया था। वहीं, अब सारा अली खान ने भी मेट्रो के इस सफर का मजा लिया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मेट्रो में बैठी नजर आ रही हैं ।

एक्ट्रेस इस दौरान व्हाइट और पिंक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है और वे मुस्कुरा कर हाथ हिलाती नजर आ रही हैं। सारा मेट्रो में ट्रेवल करते हुए बहुत खुश लग रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मुंबई मेरी जान।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

सारा अली खान इन दिनों अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। वीडियो में सारा ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्टर आदित्य को भी मेंशन किया है और लिखा है- मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं तुम दोनों से पहले मेट्रो में ट्रैवल करूंगी।

इस दिन होगी रिलीज 

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान ने इसी साल जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म 23 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख और अली फजल नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस विक्की कौशल के  साथ 'जरा हटके जरा बच के' में भी नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.