Move to Jagran APP

Amrita Singh Birthday: सारा अली खान ने मां अमृता को विश किया बर्थडे, स्पेशल कविता लिख लुटाया प्यार

Happy Birthday Amrita Singh बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह आज 9 फरवरी को अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सारा ने अपने पोस्ट में मां के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए कविता भी लिखी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaFri, 09 Feb 2024 05:40 PM (IST)
Amrita Singh Birthday: सारा अली खान ने मां अमृता को विश किया बर्थडे, स्पेशल कविता लिख लुटाया प्यार
सारा अली खान ने मां के लिए लिखी भावुक कविता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amrita Singh Birthday: सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज 9 फरवरी को अमृता सिंह के जन्मदिन पर सारा ने दिल छू लेने वाली कविता के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सारा अली खान ने लिखी भावुक कविता

9 फरवरी को अमृता सिंह अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, इस खास दिन पर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मां के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा अमृता सिंह के साथ मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Chocolate Day 2024: चॉकलेट देखते ही मचल उठता है इन स्टार्स का मन, रणवीर से श्रद्धा तक लंबी है लिस्ट

इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी दुनिया मेरी मम्मी जान, आप में बस्ते मेरे प्राण। मेरी सबसे बड़ी कोशिश है आपके मान को बरकरार रखना और अपनी शानदार आन बान और शान में जोड़ने की कोशिश करना। हर समय आपको हैरान करने के लिए मुझे माफ करना। वह सब करना जो आपके पास है, वह आसां नहीं है और यह प्यार का है परिमान।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपकी अंतहीन ममता, धैर्य और ध्यान, जिसने मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया है- दीया इतना अमां, आसमान में उड़ान का सपना देख सकून, धन्यवाद मां और कैसे करूं बयान, की आप है मेरा पूरा जहां'।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में, मर्डर मुबारक का टीजर भी जारी किया गया था। इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Amrita Singh Birthday: 33 साल की अमृता सिंह को हो गया था 21 के सैफ अली खान से प्यार, आसान नहीं थी शादी की राह