Move to Jagran APP

Murder Mubarak Release Date: क्रेजी किरदारों की कहानी 'मर्डर मुबारक', इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Murder Mubarak OTT Release Date मुर्डर मुबारक का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। यह कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री है और कई जाने-माने कलाकार फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। इनमें पंकज त्रिपाठी सारा अली खान विजय वर्मा करिश्मा कपूर शामिल हैं। फिल्म मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। प्लेटफॉर्म ने फिल्म का टीजर और रिलीज डेट की घोषणा की है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Mon, 05 Feb 2024 12:07 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 12:07 PM (IST)
मर्डर मुबारक फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स ने अपनी अगली फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। होमी अदजानिया निर्देशित इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्माण मैडोक फिल्म्स ने किया है। मर्डर मुबारक अनुजा चौहान की किताब क्लब यू टू डेथ (Club You To Death) का स्क्रीन अडेप्टेशन है। 

loksabha election banner

कब रिलीज होगी मर्डर मुबारक

फिल्म नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च को रिलीज की जाएगी। कॉमेडी मर्डर मुबारक में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिम्पल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहेल नैयर प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। जैसे-जैसे रहस्य और झूठ सतह पर आते हैं, कई संदिग्ध सामने आता हैं और इसी के साथ स्टार कास्ट का खुलासा होता है।

यह भी पढ़ें: Top 10 OTT Shows- रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' ने मारी बाजी, ओटीटी पर इन वेब सीरीज का भी बजा डंका

पंकज फिल्म में पुलिस डिटेक्टव का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि, ये थोड़ा अलग तरह के मिजाज वाला पुलिस अधिकारी है। कहानी में एक कत्ल के सात संदिग्ध हैं और सभी किरदारों का खाका इस तरह खींचा गया है कि कहानी के सस्पेंस को बढ़ाते हैं। फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद सुप्रोतिम सेनगुप्ता और गजल धालीवाल के हैं। 

पंकज इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं में नजर आ चुके हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओटीटी पर पंकज की इस साल पहली रिलीज होगी।

दिनेश और होमी की छठी फिल्म

फिल्म को लेकर निर्देशक होमी ने कहा कि मर्डर मुबारक अलग पीढ़ियों के उन कलाकारों को एक साथ पेश करती है, जिन्हें दर्शकों ने अलग-अलग जॉनर और मिजाज की फिल्मों में देखा है। इन सभी किरदारों का पागलपन कहानी को अलग ट्विस्ट देता है। यह एक रंगों से भरी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें आपको क्लू ढंढने में मजा आएगा। 

निर्माता दिनेश विजन और होमी अदजानिया की यह छठी फिल्म है। वहीं, नेटफ्लिक्स के साथ दिनेश का लम्बा एसोसिएशन रहा है। मिमी, चोर निकल के भागा और दसवीं नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थीं। 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date- कालीन भैया-गुड्डू पंडित की दुश्मनी का शुरु होगा नया अध्याय, रिलीज को तैयार मिर्जापुर 3?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.