Move to Jagran APP

सारा अली खान ने नमक के पहाड़ों के बीच किया डांस, अमिताभ बच्चन के गाने 'समंदर में नहा के' पर दिखाए मूव्स

इस बार सारा अली खान ने नमक के पहाड़ों के बीच जाकर डांस किया है। जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे सारा के इस डांस पर दिल खोलकर कमेंट व लाइक्स बरसा रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 19 Apr 2022 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2022 10:42 PM (IST)
Sara Ali Khan danced on Samundar Mein Naha ke, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान एक अभिनेत्री होने के साथ ही साथ एक जिंदादिल एइंसान भी हैं। जिसका सबूत वह अपने मजेदार रील्स और वीडियो बनाकर अक्सर देती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है। इस बार उन्होंने नमक के पहाड़ों के बीच जाकर डांस किया है। जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे सारा के इस डांस पर दिल खोलकर कमेंट व लाइक्स बरसा रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को बनाने के लिए सारा ने लोकेशन के हिसाब से गाने को चुना है। वह नमक के पहाड़ों के बीच अमिताभ बच्चन के हिट गाने 'समंदर में नहा के' गाने पर थिरक रही हैं। इस दौरान उनके साथ एक डांस पार्टनर भी है। जो सारा का बाखूबी साथ दे रहा और उनसे ताल से ताल मिलाकर डांस कर रहा है। दोनों ने इस गाने पर काफी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दी है। सारा नाचते हुए काफी मगन और खुश नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रेतीली जमीन पर डांस कर रही हैं।

उनके बैकग्राउंड में नमक का पहाड़ नजर आ रहा और साथ ही इसे लेकर कुछ काम होता हुआ भी दिख रहा है। लेकिन सारा बिना किसी बात की टेंशन लिए मस्त होकर ठुमके लगा रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रील को पोस्ट करते हुए सारा ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नमक में चमक’। इसी के साथ एक्ट्रेस ने 'ठुमक-ठुमक' भी लिखा हैं। सारा का यह मस्ती भरा अंदाज उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और वे खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा वह आजकल 'गैसलाइट' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.