नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणा की बेहरीन डांसर और सिंगर सपना चौधरी के देसी अंदाज का हर कोई दीवाना है। उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं। सपना के नए ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी इंटरनेट पर जबरदस्त पसंद किए जाते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। उनके इस गाने को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं। वहीं अबतक इसे यूट्यूब पर इसे 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

हरियाणवी क्वीन के वैसे तो हर गाने को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अभी उनका 'लाड प‍िया के' गाना जगदस्त वायरल हो रहा है। उनके इस गाने ने यू-ट्यूब पर व्यूज के मामले में कई बॉलीबुड गानों को पीछे कर दिया है। सपना चौधरी के इस गाने 'लाड प‍िया के' को यू-ट्यूब पर 34 करोड़ 89 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना के 'लाड प‍िया के' गाने में उनके साथ परदीप बूरा नजर आ हैं।  वहीं 'लाड प‍िया के' गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ठाखर ने गाया है। इस गाने को बिंदर दानोदा ने लिखा है। इसे म्यूजिक वीआर ब्रदर्स ने दिए हैं, जबकि इस वीडियो सांग के डायरेक्टर राजीव सिंह और पवन गिल हैं। 

आपको बात दें कि सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। 

बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस