मुंबई। बीते शुक्रवार जब बड़े पर्दे पर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हुई तो किसी ने नहीं सोचा था कि यह फ़िल्म इतिहास रचने वाली है। लेकिन, 'संजू' ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया। ज़ाहिर है उसके बाद जश्न तो होना ही था। सोमवार सुबह तक रणबीर कपूर की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए! उसके बाद देर रात तक 'संजू' की पूरी टीम पार्टी करती रही।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' रिलीज़ होने के पहले वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर लगभग 120 करोड़ रुपये जुटा लिए थे। सिर्फ तीन दिनों में ऐसा कमाल करने वाली पहली बॉलीवुड फ़िल्म बनी- 'संजू'। ऊपर की तस्वीर में आपने देखा इस मौके पर रणबीर कपूर कितने खुश और उत्साहित नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर के करियर में 'संजू' से पहले ऐसी शानदार ओपनिंग किसी और फ़िल्म को नहीं मिली थी। ज़ाहिर है उनके लिए यह एक यादगार पल है। रणबीर के अभिनय की भी हर तरफ सराहना हो रही है। इस बीच मुंबई में बारिश भी जमकर होती रही लेकिन, 'संजू' की पार्टी पर उसका कोई असर नहीं दिखा। आप देख सकते हैं राजकुमार हिरानी कुछ इस अंदाज़ में पार्टी में पहुंचे।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की मॉम नीतू सिंह के चेहरे पर भी दिखी ‘संजू’ की कामयाबी की चमक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

फ़िल्म में संजय दत्त बने रणबीर कपूर की मां की भूमिका में दिखीं वेटरन अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी इस पार्टी में पहुंची। मनीषा के लिए भी 'संजू' एक स्पेशल फ़िल्म है क्योंकि उन्हें इस फ़िल्म में नर्गिस के किरदार को जीवंत करने का मौका मिला। हालांकि, यह फ़िल्म पूरी तरह से रणबीर कपूर की फ़िल्म है लेकिन, तमाम किरदारों ने अपनी मौजूदगी से रणबीर के किरदार को काफी सपोर्ट किया।

आप देख सकते हैं मनीषा इस पार्टी के दौरान कितनी स्टाइलिश लग रही हैं। उनके अलावा पार्टी  में करिश्मा तन्ना भी पहुंची। करिश्मा ने फ़िल्म में छोटा लेकिन एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। 'संजू' की कामयाबी की चमक उनके चेहरे पर भी साफ़ देखी जा सकती है।

पार्टी में सर्किट यानी अरशद वारसी भी पहुंचे। फ़िल्म में 'मुन्ना भाई एम बी बी एस' की शूटिंग के दौरान के कुछेक सीन दिखाए गए हैं जिसमें अरशद भी नज़र आते हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार फ़िल्म में बखूबी निभाने वाली अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा भी इस पार्टी में अपने पति साहिल के साथ पहुंची थीं। उनके अलावा फ़िल्म से जुड़े कई और कलाकार इस पार्टी में पहुंचे। सबने मिलकर 'संजू' की कामयाबी का जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि: एयरहोस्टेस पर आ गया था दिल, जानें राजकुमार की 5 दिलचस्प बातें और 5 बेस्ट डायलॉग

बता दें कि 'संजू' को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर भी लगातार बातें हो रही हैं। ज़्यादातर लोगों ने फ़िल्म में रणबीर कपूर के काम की सराहना की है। ऋषि कपूर भी अपने बेटे की कामयाबी से बेहद खुश हैं। साथ ही बॉलीवुड के तमाम स्टार्स भी सोशल मीडिया पर 'संजू' की तारीफ कर रहे हैं। इन सबके बीच तमाम फैंस लगातार फ़िल्म देखेने के लिए थियेटर पहुंच रहे हैं, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फ़िल्म इस सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रहने वाली है। अभी तो पार्टी शुरू हुई है, ज़ाहिर है आगे अभी 'संजू' की कामयाबी का जश्न लंबा चलने वाला है।

Posted By: Hirendra J