Move to Jagran APP

रणबीर कपूर की मॉम नीतू सिंह के चेहरे पर भी दिखी ‘संजू’ की कामयाबी की चमक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर कपूर के जन्म के बाद (1982) नीतू सिंह ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली..

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 06:16 AM (IST)
रणबीर कपूर की मॉम नीतू सिंह के चेहरे पर भी दिखी ‘संजू’ की कामयाबी की चमक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
रणबीर कपूर की मॉम नीतू सिंह के चेहरे पर भी दिखी ‘संजू’ की कामयाबी की चमक, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी की फ़िल्म ‘संजू’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। साथ ही संजय दत्त के इस बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर की भी जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में कमाई करने के हर रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। शुक्रवार, शनिवार और रविवार इन तीन दिनों में ही फ़िल्म ने 120 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

loksabha election banner

ज़ाहिर सी बात है यह रणबीर कपूर के लिए एक बड़ी कामयाबी है। पिता ऋषि कपूर ने तो ट्वीट कर बताया भी कि वो कितना प्राउड महसूस कर रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच रणबीर की मॉम नीतू सिंह की भी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनकी ख़ुशी भी साफ़ देखी जा सकती है। यह तस्वीरें दरअसल रविवार शाम की हैं, जब नीतू सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं थीं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो पहली नज़र में तो पहचान में भी नहीं आ रहीं! गोगल्स लगाये इस केजुअल आउटफिट में नीतू कपूर कितनी खुश लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला को है अपने पिता से बेहद प्यार, फ़िल्म 'संजू' में कोई ज़िक्र तक नहीं, देखें तस्वीरें

ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा भी कि ‘संजू’ की कामयाबी के बाद वो और नीतू कपूर कितने खुश हैं। बहरहाल, नीतू सिंह की बात करें तो वाकई उनके लिए भी यह एक ख़ुशी का लम्हा है। बता दें कि इसी सप्ताह यानी आने वाले संडे 8 जुलाई को नीतू का बर्थडे भी है। इस साल नीतू अपने 60 साल पूरे कर रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उनके इस 60 वीं बर्थडे से पहले रणबीर कपूर ने ‘संजू’ की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी के रूप में उन्हें एक गिफ्ट दे दिया है।

बता दें कि शबाना आज़मी ने ‘संजू’ देखने के बाद यही कहा कि अगर रणबीर की मॉम नीतू सिंह यह फ़िल्म देखेंगी तो वो रो देंगी। ज़ाहिर सी बात है शबाना का इशारा फ़िल्म की संवेदनशीलता और रणबीर के अभिनय की तरफ ही है। बहरहाल, रोने की बात तो जब आएगी तब आएगी, फिलहाल तो नीतू सिंह स्माइल करती एक प्राउड मॉम की तरह ही नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी, पार्टी में दिखी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें

नीतू सिंह के बारे में आपको बता दें कि साल 1966 से लेकर साल 1980 तक उन्होंने तकरीबन 55 फ़िल्मों में काम किया। ऋषि कपूर से उनकी शादी 1980 में ही हुई थी, वहीं बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर कपूर के जन्म के बाद (1982) नीतू सिंह ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। उसके बाद वो बच्चों की परवरिश में लगी रहीं और आज उनका बेटा तीन दिनों में ही देश की सबसे बड़ी हिट हिंदी फ़िल्म देने वाला हीरो है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.