Move to Jagran APP

Munna Bhai 3: मुन्ना-सर्किट की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल? Munnabhai MBBS के 20 साल होने पर संजय दत्त ने दिया हिंट

Munna Bhai 3 संजय दत्त और अरशद वारसी की मुन्ना-सर्किट की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दो सफल पार्ट्स के बाद अब फैंस इसके तीसरे पार्ट मुन्ना भाई-3 की घोषणा का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त ने हाल ही में मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने के साथ ही तीसरे पार्ट को लेकर ये हिंट दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 19 Dec 2023 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 19 Dec 2023 02:56 PM (IST)
मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल के सेलिब्रेशन पर संजय दत्त ने शेयर किया पोस्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।Munna Bhai M.B.B.S.20 Years: संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' उनके करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ने संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक बनाया। दोनों ने मुन्ना और सर्किट बनकर लोगों को खूब हंसाया।

loksabha election banner

विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं, जो मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई है। मुन्ना भाई की सफल फ्रेंचाइजी के बाद इसके तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा चल रही थी।

अब हाल ही में मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने ऐसी हिंट दी है, जिसे सुनते ही आपके चेहरे खुशी से खिल सकते हैं।

क्या फिल्मी पर्दे पर फिर लौटेगी मुन्ना-सर्किट के जोड़ी?

मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल दो दशक पूरे होने पर सबके चहेते मुन्ना ने अपने आधिकारिक X अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर राजकुमार हिरानी की फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने फिल्म की कुछ क्लिप्स शेयर की हैं, जिसमें उनके पिता सुनील दत्त से लेकर उनके जिगरी यार अरशद वारसी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह सहित सब नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लगातार 7 फ्लॉप के बाद चमकी Sanjay Dutt की किस्मत, Rajkumar Hirani की इस मूवी ने बचाया संजू बाबा का करियर

इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, "हंसी, भावनाओं और ढेर सारी जादू की झप्पी को दो दशक पूरे हो चुके हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने का जश्न, जो कभी न भूलने वाले मोमेंट से भरपूर है। इस फिल्म को जो प्यार और सपोर्ट मिला है, उसके लिए बहुत ही आभारी हूं। उम्मीद करता हूं कि मुन्ना भाई 3 भी जल्द ही बने"।

ऐसा लगता है कल की बात ही है- अरशद वारसी

संजय दत्त ने मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरा होने के साथ ही कही न कहीं ये हिंट दे ही दी कि उनकी इस फिल्म का सीक्वेल आ सकता है। हालांकि, ऐसा कब होगा, इसका अंदाजा तो स्टारकास्ट को भी नहीं है। संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी ने भी इस कॉमेडी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अपने मुन्ना भाई उर्फ संजय दत्त के साथ एक फोटो शेयर की है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "20 साल हो गए...वाऊ, ऐसा लगता है कि कल की बात है। मुन्ना और सर्किट को इतना सारा प्यार देने के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं"। आपको बता दें कि इससे पहले संजय दत्त और अरशद वारसी का मुन्ना और सर्किट के कॉस्टयूम में एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह मुन्ना भाई 3 के लिए शूट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Munna Bhai 3: क्या शुरू हुई ‘मुन्ना भाई 3’ की शूटिंग? सेट पर राजकुमार हिरानी के साथ दिखे मुन्ना और सर्किट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.