Move to Jagran APP

'मुझे लगा था मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद मेरी जिंदगी बर्बाद है', जानें क्यों अरशद वारसी ने कही ऐसी बात

Arshad Warsi On Munna Bhai MBBS बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें लगा था कि मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा। जानिए एक्टर ने ऐसा क्यों कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 13 Jun 2023 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 01:31 PM (IST)
Arshad Warsi thought his career finished after Munna Bhai MBBS Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Arshad Warsi On Munna Bhai MBBS: कॉमेडी ड्रामा मूवी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' ने साल 2003 में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। आज भी फिल्म को लेकर दीवानगी कम नहीं है। जब बात फिल्म की हो रही है तो मुन्ना के जिगरी यार 'सर्किट' का जिक्र आखिर कैसे न हो। मुन्ना से ज्यादा तो सर्किट ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था।

loksabha election banner

अरशद वारसी ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) में सर्किट का किरदार निभाया था। अरशद ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह अपने सर्किट के रोल के लिए मशहूर हैं। हालांकि, शायद ही आपको पता हो कि ये फिल्म करने से पहले एक्टर ने मान लिया था कि उनका इंडस्ट्री में करियर खत्म है। वह तो इसे अपनी आखिरी फिल्म समझ रहे थे।

हाल ही में, अरशद वारसी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ये शॉकिंग बयान दिया है। अरशद का कहना है कि उन्हें लगा था कि इस फिल्म के बाद उनकी जिंदगी बर्बाद है। सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत में अरशद ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' को लेकर कहा-

"मैं जानता था कि ये फिल्म करने के बाद मेरी जिंदगी बर्बाद है। ये हो गया। ये मेरे करियर की आखिरी फिल्म है। हीरो के पीछे घूमने वाले 5 लोगों को आखिर कौन याद रखता है। फिल्म चले भी तो मेरा नुकसान है और ना चले भी तो नुकसान है। मुझे नहीं लगता है कि संजू को भी पहली वाली में इतना कॉन्फिडेंस था। धीरे-धीरे हमें लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त फिल्में अलग बन रही थीं और ये अलग ही फिल्म थी।"

जब उनसे पूछा गया कि ये जानते हुए कि फिल्म के बाद करियर बर्बाद हो जाएगा, तब भी उन्होंने ये मूवी क्यों की। तो अरशद ने कहा कि वह राजू भाई (राजकुमार हिरानी) के बहुत करीब हैं और उन्हें मूवी की कहानी भी पसंद आई थी। एक्टर ने कहा-

"मुझे राजू पसंद हैं, क्योंकि वह अच्छे इंसान और डायरेक्टर हैं। मुझे फिल्म की कहानी भी पसंद आई थी। मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ा था।"

अरशद वारसी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'असुर 2' (Asur 2) का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई इस सीरीज को बहुत पसंद किया जा रहा है। वेब शो में बरुन सोबती भी लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.