Move to Jagran APP

Sangharsh 2: खेसारी लाल यादव और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने उड़ाया गर्दा, 'गजब जीवन जिही' को मिले इतने लाख व्यूज

Sangharsh 2 Latest Song खेसारी लाल यादव और माही श्रीवास्तव की अपकमिंग फिल्म संघर्ष 2 का नया गाना रिलीज हुआ है। गजब जीवन जिही को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं कुछ ही घंटों में इसे मिलियन व्यूज मिले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 03 Jun 2023 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 06:00 PM (IST)
Sangharsh 2: खेसारी लाल यादव और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने उड़ाया गर्दा, 'गजब जीवन जिही' को मिले इतने लाख व्यूज
Sangharsh 2 Song Khesari Lal Yadav and Mahi Srivastava

नई दिल्ली, जेएनएन। खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का गाना 'गजब जीवन जिहि' रिलीज किया गया है। जिसे महज कुछ ही घंटों में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है। गाने को दर्शकों का भर-भरकर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। यही वजह है कि सॉन्ग ने यूट्यूब पर झंडे गाड़ दिए हैं।

loksabha election banner

संघर्ष 2 का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव और अदाकारा माही श्रीवास्तव का धमाकेदार गाना 'गजब जीवन जिही' को 11 लाख से ज्यादा बार देख और सुना गया है वही इसको 1.1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गाने को दर्शकों ने हाथों-हाथ उठा लिया है। यही तो जादू है खेसारी लाल यादव का जो दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है। गाने में खेसारी ने राजस्थानी लुक कैरी किया है। जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। वही माही घाघरा चोली में गजब की कयामत नजर आ रही हैं।

'गजब जीवन जिही' को मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज

गाने में माही का अंदाज कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है। जिस पर वे कहती कि रिस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं...मुझे खुद भी पता नहीं किसकी हूं...जेहि चीनी उहि किहनी वैसे पइसा देहि...। इस पर खेसारी कहते है... जौन तोहरे के पिहबू गजब जीवन जिही..जौन तोहरे के पिहबू गजब जीवन जिहि...।

माही श्रीवास्तव ने भी मचाई धूम

गाने में खेसारी और माही की जोड़ी एक दम कमाल की लग रही है। गाने में फुल बैकग्राउंड डांसरों के साथ में माही और खेसारी एक दम जबर्दस्त तरीके से अपना परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वही दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब लुभा रही है। गाना ऐसा है कि आप डांस किये बिना राह नहीं सकेंगे। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है। वही इसके लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है।

खेसारी ने जताया आभार

खेसारी लाल यादव ने गाने को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए पूरी जनता जनार्दन का दिल से शुक्रिया अदा किया है और कहा कि मैं आगे भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करता रहूंगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.