Move to Jagran APP

रुलाएगी और सोशल मैसेज भी देगी Salman Khan की अपकमिंग मूवी, 'गजनी' डायरेक्टर ने फिल्म कहानी का खोला राज

हाल ही में Salman Khan की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है जिसे गजनी फिल्म के निर्देशक ए आर मुर्गदास (A R Murugadoss) डायरेक्ट कर रहे हैं। मौजूदा समय में भाईजान की इस अनटाइटल मूवी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब डायरेक्टर ने सलमान की इस आने वाली फिल्म की कहानी को लेकर कुछ राज खोले हैं जिन्हें जानकार आप सरप्राइज होंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 21 Mar 2024 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 07:57 PM (IST)
सलमान खान की अगली फिल्म में क्या होगा खास (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म टाइगर 3 के जरिए आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले सलमान खान (Salman Khan) को फिल्मी दुनिया में वापसी करने के लिए सिनेप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सलमान की अपकमिंग फिल्म की आधिकारिक घोषणा हुई है, जिसे साल 2008 में आई आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म गजनी के निर्देशक ए आर मुर्गदास डायरेक्ट कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इस बीच अब फिल्ममेकर ने सलमान खान की इस आने वाली फिल्म की कहानी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि इस फिल्म में भाईजान का किरदार सबसे हटके होने वाला है। 

क्या होगी सलमान खान की अगली फिल्म की स्टोरी 

सलमान खान और ए आर मुर्गदास पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ काम करने वाले हैं। हाल ही में इस अनटाइटल फिल्म को लेकर निर्देशक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है- ये एक पावरफुल एक्शन थ्रिलर फिल्म रहेगा। जिसकी कहानी आपको रुलाएगी भी और एक मजबूत सोशल मैसेज भी देगी। 

पैन इंडिया फिल्म के साथ इस मूवी को रिलीज किया जाएगा। इस बात की मैं गारंटी देता हूं कि इस मूवी के माध्यम से दर्शकों का सलमान खान के एक नया अवतार देखने को मिलेगा। ए आर मुर्गदास के इस बयान के बाद से अभिनेता की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मूवी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। बतौर निर्माता साजिद नाडियाडवाल भी इसके साथ जुड़े हुए हैं। 

कब रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म

ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होना फैंस के लिए स्पेशल ईदी के तौर पर देखा जाता है। इस साल न सही लेकिन अगले साल की ईद सलमान खान ने बुक कर ली है। ए आर मुर्गदास के निर्देशन में बनने वाली भाईजान की ये मूवी 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- Alizeh Agnihotri: अलिजेह अग्निहोत्री ने बताया कौन हैं उनके पसंदीदा मामू, सलमान खान को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.