Move to Jagran APP

Salman Khan: ''उठा के बाहर फेंक दूंगा'', मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की इस हरकत पर सलमान खान ने लगाई क्लास

Salman Khan वो अभिनेता हैं जिनका हिंदी सिनेमा में एक अनोखा स्वैग है। भाईजान की दरियादिली के साथ-साथ उनके गुस्से के किस्से भी जगजाहिर हैं। इस बीच मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे और एक्टर नामाशी चक्रवर्ती ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और बताया है कि किस तरह से उनकी एक हरकत सलमान को पसंद नहीं आई।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 20 Mar 2024 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 01:08 PM (IST)
सलमान खान को लेकर मिथुन के बेटे ने दिया बड़ा बयान (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान हिंदी सिनेमा के मेगास्टार के रूप में जाने जाते हैं। फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में अपने दंबग स्टाइल को लेकर भाईजान का नाम चर्चा में बना रहता है। जहां एक तरफ सलमान की दरियादिली के आपको ढ़ेरों किस्सों मिल जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ उनके गुस्से को लेकर भी खूब मसले सामने आए हैं। 

loksabha election banner

इस बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार और सलमान के अजीज दोस्त मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के छोटे बेटे ने नामशी चक्रवर्ती ने बड़ा बयान दिया है। नामशी ने बताया है कि सलमान खान (Salman Khan) को उनकी एक हरकत पसंद नहीं आई, जिसके लेकर उन्होंने मुझे सेट से बाहर फेंकने की बात कही। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है। 

क्यों सलमान खान ने लगाई नामशी चक्रवर्ती की क्लास

सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती की दोस्ती जगजाहिर है। ये दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे की फैमिली के साथ खड़े रहते हैं। हाल ही में मिथुन के छोटे बेटे नामशी चक्रवर्ती ने लेहरन रेट्रो से खास बातचीत में सलमान खान संग मुलाकात पर बड़ा बयान दिया है। 

नामशी ने कहा है- बात उस समय कि है जब सलमान खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। दूसरी तरफ मैं भी अपने बैड ब्वॉय फिल्म की तैयारी में लगा हुआ था। इस दौरान मुझे उनसे मिलने का मौका मिला। मैं जैसे ही सेट पर पहुंचा तो मैंने सबसे पहले उनके पैर छूए और उन्होंने इसके लिए मना करते हुए मुझे गला लगाया और स्टाइल में कहा देखो ये सब करने (पैर छूने) की जरूरत नहीं है। 

मैं अभी इतना ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ हूं और खासतौर पर जब दिशा पाटनी सामने बैठी हों तो। आगे से ऐसा किया तो उठा के बाहर फेंक दूंगा। उस दिन से पहला नियम ये है कि कभी भी मिलो तो उनके पैर कोई न छूए। नामशी ने आगे बताया है कि ये सब बाते सलमान ने प्यार के लहजे में की थी।

इस मूवी में दिखेंगे सलमान खान

फिल्म टाइगर 3 की सफलता के बाद सलमान बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। जिसे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजनी के निर्देशक ए आर मुर्गदास डायरेक्टर करेंगे। 

ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan ने भाई Salman khan की दबंग 4 को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'फिल्म तो बनेगी जरूर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.