Move to Jagran APP

रणवीर सिंह की राह पर चले Salman Khan? एयरपोर्ट लुक देख छूटी यूजर्स की हंसी, बोले- 'भाई ऑटो कहां है?'

हिंदी सिनेमा के भाईजान Salman Khan का स्वैग सबसे हटकर है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी में धमाल मचाने के बाद सोमवार को अभिनेता जामनगर से मुंबई की ओर रवाना हुए। एयरपोर्ट पर भाईजान के लुक ने सभी का ध्यान खींचा। वह अपनी भांजी के साथ जामनगर एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। लोग उनके लुक को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 05 Mar 2024 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:23 AM (IST)
सलमान खान का लुक देख यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारों में से एक हैं। सल्लू मियां के स्वैग के आगे बड़े-बड़े सितारे भी फेल हैं। हैंडसम हंक किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ जाते हैं। हाल ही में, वह राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) के प्री-वेडिंग फंक्शन की वजह से चर्चा में थे। अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

loksabha election banner

भांजी के साथ स्पॉट हुए सलमान खान 

राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी खत्म होने के बाद सोमवार को सलमान खान जामनगर से मुंबई के लिए रवाना हुए। वह अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) के साथ जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। अभिनेता ने अपनी भांजी के साथ पैपराजी को पोज दिए। इस दौरान अभिनेता के लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया।

सलमान खान के लुक ने खींचा ध्यान

एयरपोर्ट के लिए सलमान खान स्काई ब्लू कलर की पैंट और शर्ट में दिखाई दिए। जबकि उनकी भांजी अलीजेह कैजुअल लुक में नजर आईं। भांजी का लुक तो ठीक था, लेकिन सल्लू मियां का अंदाज देख यूजर्स की हंसी छूट गई। लोग वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने अभिनेता को ऑटो ड्राइवर बुलाया तो किसी ने उन्हें कुली कहा। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक यूजर ने लिखा, "कुली लग रहा है।" एक ने इसे हॉस्पिटल ड्रेस बताया। एक यूजर ने कहा, "सलमान खान ने स्क्रब्स (हॉस्पिटल के कपड़े) क्यों पहना है?" एक यूजर ने कमेंट किया, "ऑटो ड्राइवर सॉरी।" एक ने कहा, "भाई ऑटो कहां है?" इसी तरह लोग उनके लुक का मजाक उड़ा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan और Salman Khan ने एकॉन के 'छम्मक छल्लो' गाने पर किया डांस, देखें मजेदार वीडियो

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

'टाइगर' के बाद सलमान खान के पास कई एक्शन फिल्में लाइन में हैं। वह जल्द ही टाइगर वर्सेज पठान, द बुल, मुर्गदास की अपकमिंग फिल्म, सूरज बड़जात्या निर्देशित प्रेम की शादी, दबंग 4 और किक 2 है। द बुल इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- जब रेस्तरां में Salman Khan को कहा गया 'फ्लॉप एक्टर', सुनने के बाद भाईजान का था ऐसा रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.