मुंबई। सलमान ख़ान जल्द ही चर्चित टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को होस्ट करने वाले हैं जिसकी तैयारियां भी इन्होंने शुरू कर दी है। आपने इस शो के कई ट्रेलर देखे होंगे जिससे साफ़ पता चलता है कि इस बार शो में लोग जोड़ियों के साथ आएंगे, यानि ट्रबल और एंटरटेनमेंट का दोगुना मज़ा आने वाला है।

वैसे मेकर्स ने हाल ही में इन ट्रेलर्स का मेकिंग वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें आप सलमान को बड़े ही फनी अंदाज़ में इन ट्रेलर की शूटिंग करते हुए देखेंगे, कभी अपने डायलोग भूलते हुए, कभी हंसी मज़ाक करते हुए सलमान बड़े मज़े से शूटिंग कर रहे हैं। आपको याद होगा एक ट्रेलर जिसमें सलमान क्लास टीचर बने है। उनके उसी केरेक्टर को ध्यान में रखते हुए इस वीडियो में सलमान से कुछ इंट्रेस्टिंग सवाल भी पूछे गए हैं और सलमान ने ही इन सभी सवालों का मजेदार जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: मंगेतर प्रियंका चोपड़ा को छोड़ US रवाना हुए निक जोनास, क्या शादी को है अभी देर

सवाल जवाब का यह सेशन दरअसल रैपिड फायर राउंड की तरह था। बिग बॉस 12 की थीम 'जोड़ी' को ध्यान में रखते हुए सलमान से सबसे पहले पुछा गया कि उनके लिए सबसे फनी जोड़ी कौनसी है। ऐसे में सलमान ने कहा कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर! खैर, सभी जानते हैं कि कपिल और सुनील के बीच अब वैसी बॉन्डिंग नहीं रही है और हो सकता है कि सलमान का यह जवाब उनके बीच दोस्ती कर लेने का सुझाव हो। और हो भी क्यों नहीं, आखिर दोनों की जोड़ी सच में काफी फनी है। 

दूसरे सवाल कि सलमान के हिसाब से पॉवर कपल कौन है? इस पर सलमान ने ज़रा सोच कर जवाब दिया शाह रुख़ ख़ान और गौरी ख़ान। सलमान और शाह रुख़ के बीच दोस्ती-दरार-दोस्ती का सिलसिला भले ही हो मगर, दोनों एक दूसरे को कभी भूलते नहीं है और वैसे भी शाह रुख़ और गौरी को परफेक्ट कपल कहना गलत भी नहीं है।

यह भी पढ़ें: इस बात को लेकर प्रियंका चोपड़ा के पीछे पड़े हैं लोग, मगर ऐसा तो ऐश्वर्या राय भी कर चुकी हैं!

तीसरा सवाल था कि सलमान को कौन है बिग बॉस जोड़ी? जिसके जवाब में सलमान ने कहा कि मेरे हिसाब से मेरी और संजय दत्त की जोड़ी बिग बॉस जोड़ी है क्यूंकि हमने बिग बॉस 5 को साथ में होस्ट किया था और मुझे बहुत मज़ा आया था। संजय और सलमान पर्सनल लाइफ में भी एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। यहां देखिये सलमान के साथ इस रैपिड फायर राउंड का पूरा वीडियो-

'बिग बॉस 12' के अलावा सलमान इन दिनों अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म 'भारत' की भी शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ पहले प्रियंका चोपड़ा दिखाई देने वाली थीं मगर अपनी सगाई के चलते प्रियंका ने इस फ़िल्म के लिए मना कर दिया। अब सलमान के साथ 'भारत' में कटरीना कैफ दिखाई देंगी। दिशा पाटनी भी इस फ़िल्म में अहम् भूमिका निभा रही हैं। 'भारत' गले साल जून महीने में रिलीज़ होगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस