मुंबई। शनिवार, 19 अगस्त को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से सगाई की और ऑफिशियली अपने सोशल अकाउंट पर निक के साथ तस्वीरों को शेयर करके सगाई के बारे में बताया। सुबह परिवार की मौजूदगी में छोटी सी पूजा के बाद शाम को एक ख़ास पार्टी रखी गई थी जहां आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, विष भारद्वाज, संजय लीला भंसाली समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

चलो सगाई तो हो गई और अब सवाल यह उठता है कि शादी कब है? खैर, इस बारे में अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है। प्रियंका के घर पूजा करवाने वाले पंडित ने भी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया। लेकिन, अनुमान लगाया जा सकता है कि इनकी शादी को अभी देर है। क्यूंकि, निक कल देर रात अपनी फैमिली के साथ एअरपोर्ट पर US रवाना होते हुए स्पॉट किये गए।

यह भी पढ़ें: सारा, जाह्नवी, ख़ुशी और अनन्या पांडे जब सब दिखे साथ-साथ, देखें तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक ब्लैक ट्रैक सूट और जैकेट में अपने पिता और मां के साथ मुंबई एअरपोर्ट पर हैं। बताते चलें कि प्रियंका इनके साथ नहीं है, वो फिलहाल मुंबई में ही हैं।

US के लिए रवाना होने से पहले कल निक और प्रियंका को अपने परिवार समेत मुंबई के एक अनाथालय में देखा गया था। प्रियंका ने यहां मौजूद बच्चों के साथ खूब बाते की थीं और इनके साथ डांस भी किया था, जिसका वीडियो निक ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में प्रियंका अपने मशहूर गाने 'तूने मारी एंट्रिया...' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी है बेहद स्पेशल, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

प्रियंका अक्सर अपना समय बच्चों के साथ बीताना पसंद करती हैं और अब निक भी उनके साथ है। प्रियंका की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो सलमान के साथ फ़िल्म 'भारत' में नज़र आने वाली थीं जिसके लिए उन्होंने अंत समय में मना कर दिया था। प्रियंका फिलहाल फ़िल्म 'द स्काय इज़ पिंक' को फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ प्रोड्यूस कर रही हैं जिसमें 'दंगल' फेम ज़ायरा वसिम मुख्य किरदार में हैं।

रही बात शादी की, तो ये कब कर रही हैं ये तो प्रियंका और निक ही जानते हैं। वैसे, बॉलीवुड शादियों की बात की जाए तो प्रियंका के अलावा इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की भी खूब चर्चाएं हैं। कहा जा रहा है कि इनकी शादी इस साल नवम्बर में होगी और डेस्टिनेशन होगा इटली!

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस