Move to Jagran APP

सलमान खान ने इस कारण से नहीं की अभी तक शादी

सलमान खान अभी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2018 12:18 PM (IST)
सलमान खान ने इस कारण से नहीं की अभी तक शादी
सलमान खान ने इस कारण से नहीं की अभी तक शादी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान फिल्मों को लेकर तो लगातार चर्चा में रहते ही हैं, वहीं सलमान की शादी को लेकर भी चर्चा होती रहती है। एक बार फिर सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा है जो खुद सलमान ने ही शुरू की है। सलमान ने शादी न करने का कारण यह बताया कि, शादी करना अब बहुत महंगा हो गया है इसलिए वो शादी नहीं कर रहे हैं। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान ने एक कार्यक्रम में कहा कि वह इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योकि इन दिनों शादी करना बहुत महंगा हो गया है, जिसके चलते वह इसका खर्चा उठाने में समर्थ नहीं है। इस बारे में बताते हुए सलमान खान ने इसके लिए डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों को दोषी बताया कि उनकी फिल्मों में शादी इतनी भव्य होती थी कि सभी की शादियों का खर्चा बढ़ गया। इस बारे में बताते हुए सलमान खान कहते है, 'कभी कोई आकर कहता है कि मुझे ढाई लाख रूपये चाहिए क्योंकि मेरी बेटी की शादी है। मेरे खुद के पिताजी की शादी 180 रूपये में हुई है और हम सब उसी 180 रुपये के फल हैं। और यह सब सूरज बड़जात्या की गलती है कि शादी का खर्चा बढ़ गया है। उन्होंने 'मैंने प्यार किया' बनाई। इसके बाद हम आपके है कौन और फिर हम साथ-साथ है जैसी फिल्में बनाई, जिनमें उन्होंने शादियों में लाख या करोड़ों रूपये खर्च करवाए। यह चलन बन गया। यह मेरे बस की बात नहीं है इसलिए मैं अभी तक कुंवारा हूं।'

यह भी पढ़ें: Movie review: सोनू के टीटू की स्वीटी को देखकर लगाएंगे ठहाके

गौरतलब है कि सलमान खान ने यह बातें मजाक-मजाक में कही, लेकिन उनकी इन बातों में यह साफ समझ आया कि, शादी का खर्च अब बोझ बन गया है। फिल्मों की बात करें तो सलमान खान अभी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने 200 करोड़ से अधिक का व्यापार किया था। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड से तोडा अपना रिश्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.