Move to Jagran APP

Salman Khan की फिल्म Bharat का राष्ट्रवाद से भरा गाना 'जिंदा' हुआ रिलीज

भारत साल 2015 की कोरियाई फिल्म पर आधारित हैl इसकी कहानी एक जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपराध का गिरोह चलाने वाले एक युवा एवं सफल व्यक्ति को ढूंढ निकालता है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 09:02 AM (IST)
Salman Khan की फिल्म Bharat का राष्ट्रवाद से भरा गाना 'जिंदा' हुआ रिलीज
Salman Khan की फिल्म Bharat का राष्ट्रवाद से भरा गाना 'जिंदा' हुआ रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत का गाना ‘जिंदा’ रिलीज हो गया हैl इस गाने में सलमान खान की फिल्म की कहानी को दर्शाया गया है कि किस प्रकार जब वह छोटे होते हैंl तब भारत-पाकिस्तान का बंटवारा होता है और उन्हें इसका दंश झेलना पड़ता हैl और वह अपने पिता के साथ बिछड़ जाते हैंl इसके बाद वह किस प्रकार आगे बढ़ते हैं और बड़े होते हैंl उसे इस फिल्म के इस गाने में दर्शाया गया हैl इस गाने की लिंक साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा है,'एक साधारण मनुष्य की असाधारण यात्रा को देखने के लिए आइयेl जिंदा गाना रिलीज हो गया हैl' 

loksabha election banner

इस गाने में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकार भी नजर आ रहे हैंl इस गाने को फिल्म के ट्रेलर पर ही काटा गया हैl बता दें कि फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'भारत' साल 2015 की कोरियाई फिल्म पर आधारित हैl इसकी कहानी एक जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपराध का गिरोह चलाने वाले एक युवा एवं सफल व्यक्ति को ढूंढ निकालता है। सलमान खान के लिए यह फिल्म चलना बहुत आवश्यक है क्योकि उनकी पिछली फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी और नए कलाकारों ने उनके दमदार अभिनय और अच्छी कहानी के चयन के कारण बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है और ऐसे में सलमान खान के लिए यह फिल्म चलना नितांत आवश्यक हैl

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2019: कौन कहता है लिबरल होना और नेशनलिस्ट होना अलग बात है – कंगना रनौत

इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया हैl फिलहाल सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वह इंस्पेकक्ट र चुलबुल पांडे की भूमिका निभा रहे हैं। यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्मह है। इसके पहले वाली दोनों दबंग फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड स्थापित किए थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.