अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लव यात्री अब रिलीज़ पर है. ऐसे में सलमान कहना ने फिल्म के एक गाने को लव यात्री कन्सर्ट के रूप में एक खास शाम का आयोजन किया.

इस दौरान जब सलमान खान ने आयुष की लांचिंग के बहाने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भाई-भतीजावाद पर भी अपनी बात रखी. सलमान ने इस दौरान कहा कि आयुष को अगर वह लॉन्च नहीं करते, तो कोई करता, क्योंकि वह काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आयुष काफी कठिन ट्रेनिंग ले रहे थे.

सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि नेपोटिज्म की बात जरूर उठेगी. लेकिन आयुष तो पॉलिटिशियन के बेटे हैं, उन्हें इस नेपोटिज्म वाली बात में कैसे रख सकते हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि बॉलीवुड ही वो जगह है, जहां ये सब वर्क कर ही नहीं सकता. सिर्फ और सिर्फ ऑडियंस ही है, जो आपको स्टार बना भी सकती है और आपको रिजेक्ट भी कर सकती है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसके बेटे हैं और किसके बहनोई हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि सिर्फ ऑडियंस ही यह तय कर सकती है. आप भले ही गुड लुकिंग हों, बेस्ट एक्टर हों. लेकिन अगर उन्होंने आपको रिजेक्ट किया तो फिर आप कुछ भी नहीं हो.

उन्होंने कहा कि किसी स्टार में एक वो बात होती है कि लोग आपको देखने सिनेमाघर तक जाते हैं. सलमान कहते हैं कि वह आज भी हर शुक्रवार को नर्वस हो जाते हैं . भले ही वह एक्टर के रूप में फिल्म लेकर आ रहे हों या फिर प्रोड्यूसर के रूप में सामने आ रहे हों. सलमान ने यह भी माना है कि पिछले कुछ सालों में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ चुका है.

उन्होंने यह भी कहा कि मुझे याद है कि मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी और मैंने अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने पहुंचा. मुझे ब्रेक में लोगों ने देख लिया था. फिर मुझे भागना पड़ा था. वह मेरी ज़िंदगी के बेस्ट मोमेंट में से एक था, जो मैं हमेशा याद रखना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: Thugs Of Hindostan का ट्रेलर: धोखे और भरोसे के बीच आमिर-अमिताभ की जंग

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस