Move to Jagran APP

Salman Khan: सलमान खान ने गाया 'किसी का भाई किसी की जान' का ये गाना, टीजर हुआ रिलीज

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान का न्यू सॉन्ग रिलीज के लिए तैयार है। खास बात ये है कि इस सॉन्ग के लिए खुद सलमान खान ने अपनी आवाज दी है। इस गाने का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 20 Mar 2023 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 01:40 PM (IST)
Salman Khan: सलमान खान ने गाया 'किसी का भाई किसी की जान' का ये गाना, टीजर हुआ रिलीज
Salman Khan sang this song of Kisi Ka Bhai, Kisi Ki Jaan, teaser of the song was released, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan: 'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी शानदार आवाज से फैन्स को अपना दीवाना बना देने वाले सलमान खान एक बार फिर अपनी जादुई आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं, वो भी अपनी अपकमिंग होम प्रोडक्शन फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में। आज से 8 साल पहले जब उन्होंने हीरो के लिए सिंगिंग की थी, तो गाना आते ही एक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, जिसका कंपोजिशन अमाल मलिक ने किया था और अब साल 2023 में सलमान, अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर, जी रहे थे हम (फॉलिंग इन लव) के लिए फिर से साथ आए हैं।

loksabha election banner

टीजर आया सामने

आज ही जी रहे थे हम (फॉलिंग इन लव) का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है और इसके विजुअल्स और धुन से ये बेहतरीन सॉन्ग लग रहा है। वीडियो सॉन्ग में सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा स्क्रीन पर राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में भी सलमान खान का स्वैग में नजर आ रहे हैं। सॉन्ग में सलमान के डांस मूव्स भी काफी अलग हैं।

इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

आज रिलीज हुए 'जी रहे थे हम' सॉन्ग के टीजर ने दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है। अब सलमान के फैंस को बेसब्री से पूरे वीडियो सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार है। इसकी रिलीज डेट की बात करें तो ये सॉन्ग कल यानी 21 मार्च को रिलीज होने जा रहा है।

सलमान की फिल्म का तीसरा गाना

'जी रहे थे हम', नैयो लगदा और बिल्ली बिल्ली के बाद किसी का भाई किसी की जान एल्बम का तीसरा गाना है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा हैं और सलमान खान ने गाया हैं।

सलमान खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है। जिसे दुनियाभर में जी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.